अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की आगामी कॉमेडी फ़िल्म हाउसफुल 4 दिन-ब-दिन गलत कारणों से चर्चा में बनी हुई है । ऐसा लगता है कि #MeToo मूवमेंट का सबसे ज्यादा असर इसी फ़िल्म को हो रहा है । तनुश्री दत्ता द्दारा नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन शोषण के आरोप के कारण हाउसफुल 4 के कलाकार नाना पाटेकर को फ़िल्म छोड़नी पड़ी और उसके बाद यौन आरोपों में फ़ंसे फ़िल्म के निर्देशक साजिद खान को भी निर्देशक की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा । और अब एक बार फ़िर हाउसफुल 4 छेड़छाड़ की खबरों के कारण चर्चा में आ गई है । खबर है कि फिल्म की महिला जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूटिंग के समय छेड़छाड़ हुई है ।

हाउसफुल 4 के सेट पर जूनियर आर्टिस्ट के साथ हुई छेड़छाड़, आरोपियों के खिलाफ़ शिकायत दर्ज

हाउसफुल 4 की शूटिंग के दौरान जूनियर डांसर को छेड़ा

फिल्म की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में चल रही थी । शूटिंग के दौरान पवन शेट्टी और सागर नाम के 2 लोगों ने कथित तौर पर फीमेल डांसर के साथ छेड़छाड़ की । इसके बाद 100 से भी ज्यादा डांसर्स ने पुलिस स्टेशन जाकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई ।

इंडिया टुडे से बात करते हुए पीड़ित डांसर ने कहा कि, ''वो अपने एक साथी के साथ फिल्म के सेट पर बैठी हुई थी । तभी पवन शेट्टी और सागर नाम के शख्स के साथ 4 और लोग वहां पहुंचे । वो मेरी साथी को जबरदस्ती वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे । साथ ही उन्होंने हमें धमकाया भी । जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो शेट्टी ने मेरे साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी और मुझे गलत तरीके से छूने लगा । मैंने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है । मैं चाहती हूं कि आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे हों ।'

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

गौरतलब है कि, पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है । बता दें कि ये फिल्म पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है । पिछले दिनों नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण आरोपों के बाद उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी थी । उसके बाद जब साजिद खान पर भी यौन शोषण का आरोप लगा तो उन्होंने भी फिर इस फिल्म से दूरी बना ली ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: #MeToo का सपोर्ट करते हुए अक्षय कुमार ने रुकवाई हाउसफुल 4 की शूटिंग, यौन आरोपों से घिरे साजिद खान खुद हटे निर्देशक के पद से

यौन आरोपों से घिरने के बाद हाउसफ़ुल 4 के निर्देशक साजिद खान से निर्देशक की कुर्सी छीन ली गई । #MeToo मूवमेंट के तहत फ़िल्म में से नाना पाटेकर का रोल काटे जाने की खबरें भी जोरों पर है । जब फ़िल्म से कलाकारों के ऊपर लगे यौन आरोपों की खबरें जोर पकड़ने लगी तब खुद अक्षय कुमार ने यौन आरोपियों पर ऐतराज जताया और मेकर्स से शूटिंग कैंसिल करने का अनुरोध किया । बता दें कि, फ़रहाद समजी ने साजिद खान की निर्देशक की कुर्सी को भरा है ।