जब से यशराज फ़िल्म की महत्वाकांक्षी फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ऐलान हुआ है, तब से हर कोई इस फ़िल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है । इस फ़िल्म की खास बात ये हैं कि इसके साथ पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । जब से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर और लुक सामने आया है तब से इस फ़िल्म ने दर्शकों की प्रत्याशा को बढ़ा कर रख दिया है । और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बारें में लेटेस्ट अपडेट ये है कि दीवाली के दौरान रिलीज होने वाली इस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ़ फ़िल्म सर्टिफ़िकेशन से यूए सर्टिफ़िकेट मिल गया है ।

आमिर खान-अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को सेंसर बोर्ड से मिला UA सर्टिफ़िकेट

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का कुल रन टाइम 2 घंटे 45 मिनट का है

यशराज में वितरण को संभालने वाले रोहन मल्होत्रा ने इस खबर की घोषणा करते हुए कहा, ''मुझे यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड या भारतीय सेंसर बोर्ड भारत द्दारा हमारी फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को 'UA' प्रमाणपत्र के साथ सार्वजनिक प्रदर्शनी के लिए मंजूरी मिल गई है ।''

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए आमिर खान के फ़ैन चीन से भारत आने को तैयार

इतना ही नहीं हमने सुना है कि, क्योंकि यह एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, इसलिए इसमें किसी भी प्रकार की कोई कटौती नहीं की गई है । कहा जा रहा है कि, वास्तव में, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का कुल रन टाइम 2 घंटे 45 मिनट का है । रिलीज की गई क्लिप में हमने जो भी देखा है, उसे देखते हुए, हमें यकीन है कि यह फिल्म बांधे रखने वाली एक मनोरंजक फ़िल्म साबित होगी ।