784645731

ब्रिटेन की सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक, हॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री डेम जूडी डेंच, बहुत जल्द ब्रिटिश लेखक निर्देशक स्टीफन फ़्रीयर्स की हॉलीवुड फ़िल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल में अली फ़ज़ल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी । जुडी डेंच अली फ़ज़ल की भारत-पाक दोस्ती की गाथा पर आधारित आगामी फ़िल्म हैप्पी भाग जाएगी देखने के लिए बेताब हैं ।

इस पर अली कहते हैं कि, हां, उन्होंने फ़िल्म हैप्पी भाग जाएगी को देखने की इच्छा जाहिर की थी । जूडी को भारत और भारतीय सिनेमा दोनों में बहुत रुचि है । हमनें लंच पर हमारे सिनेमा के बारे में बात की थी । और तभी मैंने उन्हें मेरी नई फ़िल्म के बारें में भी बताया था और तब उन्होंने कहा कि वह उस फ़िल्म को देखना चाहती हैं । जितना जल्दी होगा हम उस फ़िल्म को उन्हें दिखाने के लिए लंदन लेकर जाएंगे । मैं उन्हें मेरी कई फ़िल्मों के बीच इस फ़िल्म को दिखाने के लिए बहुत खुश हूं । इस एक फ़िल्म पर मुझे गर्व है ।

अली की 81वर्षीय जुडी डेंच के साथ पहली मुलाकात यादगार थी । लंदन में लंच के दौरान मैने उनके सामने अपने घुटनों पर बैठकर उनके हाथों को चूमा । निसंदेह, मैं उनके साथ फ्लर्टिंग कर रहा था । फ़िल्म में हमारी दोस्ती मुझे ऐसा करने का अधिकार देती है ।