785267941

कुछ दिन पहले ये खबर आ रही थी की मोहेंजो दारो के अभिनेता ह्रितिक रोशन बहुत जल्द यशराज फ़िल्म्स की अगली फ़िल्म ठग , जिसे विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित कर रहे हैं, में नजर आएंगे ।  लेकिन, हमें पता चला है कि, डेट इश्यू का हवाला देकर ह्रितिक रोशन इस फ़िल्म से पीछे हट गए हैं और अब फ़िल्म में शामिल किया गया है बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान को ।

यद्यपि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के बारें में ज्यादा जानकारी देने से परहेज किया है लेकिन फ़िर भी हमें पता चला है कि  दंगल की शूटिंग पूरी होने के बाद जल्द ही आमिर ठग के लिए काम शुरू करेंगे । लेकिन इन सब के बीच जिस खबर ने हमारा ध्यान खींचा वो ये है कि आमिर खान यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म ठग में बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे ।

हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है, ठग एक एक्शन एडवेंचर फ़िल्म होगी । यह फ़िल्म सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास 'कन्फेशन ऑफ़ ठग' पर आधारित होगी । यह फ़िल्म स्वतंत्रता से पहले बड़े पैमाने पर ठग संस्कृति के खिलाफ एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । इसके अलावा इस फ़िल्म में एक पिता-बेटे की बीच की बॉंडिंग भी देखने को मिलेगी ।