बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हुए, जिसमें बिल्डिंग की सीढ़ी से गिरने के बाद उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई साथ ही सिर में चोट लगने की बात भी कही गई थी । इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल ले भर्ती कराया गया जहां उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है । जुबिन नौटियाल के चोटिल होने से उनके फ़ैंस उनके लिए फ़िक्रमंद हो गए और इसलिए अब खुद जुबिन ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है और बताया की अब उनकी हालात कैसी है ।

एक्सीडेंट के बाद सिंगर जुबिन नौटियाल ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, कहा- “भगवान ने बचा लिया”

जुबिन नौटियाल ने दी अपनी हेल्थ अपडेट 

जुबिन नौटियाल अब पहले से बेहतर हैं और उन्होंने ये जानकारी ट्वीट करके शेयर की है । जुबिन ने ट्विटर पर हॉस्पिटल बेड से अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, “आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया । भगवान की मेरे पर कृपा थी और उन्होंने मुझे इस खतरनाक हादसे में बचा लिया । मुझे अब छुट्टी मिल गई है और ठीक हो रहा हूं । आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया ।

शेयर की गई तस्वीर में जुबिन अस्पताल के बेड पर बैठे हुए हैं। उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर हुआ है, ये साफ-साफ दिखाई दे रहा है ।  

बताया जा रहा है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वह अपने होमटाउन चले गये हैं । फिलहाल डॉक्टर्स ने जुबिन को दांए हाथ का इस्तेमाल ना करने के लिये कहा है ।

बता दें कि जुबिन नौटियाल हाल के दिनों में ‘तू सामने आए’, ‘मानिके’, और ‘बना शराबी’ जैसे पॉपुलर ट्रेडिंग गानों के लिए सुर्खियों में हैं ।  पिछले हफ्ते ही जुबिन ने दुबई में लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था ।