ग्लोबल स्टार एनटीआर जूनियर का बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा देवरा अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहे है। 2024 की सबसे बड़ी रिलीज़ मानी जाने वाली यह महान काम प्रशंसित फिल्म निर्माता कोराटाला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित है। जब फैंस फिल्म में एक गहन पानी के नीचे के दृश्य के पूरा होने के बारे में जानने के लिए उत्साहित थे, तो देवरा के निर्माताओं ने अब एक घोषणा की है जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है ।

दो पार्ट में आएगी जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की एक्शन ड्रामा देवरा ; 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगा फ़र्स्ट पार्ट

जूनियर एनटीआर की देवरा

फिल्म के निर्देशक कोराटाला शिवा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उच्च बजट वाली यह फिल्म अपनी शक्तिशाली कहानी और भव्यता के कारण दो भागों में बनाई जाएगी। इस बड़ी घोषणा से दुनिया भर में देवरा के फैंस को खुश करते हुए, कोराताला शिवा ने कहा, “यह फिल्म तटीय भारत की भूली हुई भूमि पर आधारित है और कैनवास बहुत बड़ा है। जैसे-जैसे हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, कैनवास अपने आप सामने आने लगा और बड़ा होने लगा। फिल्म में हर किरदार का अपना वजन है और उन्हें गहराई से और विस्तार से तलाशने और स्थापित करने की जरूरत है, जिसे हम एक हिस्से में उचित नहीं ठहरा सकते। इसलिए, हमने इस बड़ी कहानी और कैनवास को दो हिस्सों में बताने का फैसला लिया । कहानी आकार में नहीं बदलेगी बल्कि बड़े पैमाने पर विकसित होगी । अब तक के सबसे बड़े कैनवस में से एक देवरा दो भागों में बनाया जाएगा और 5 अप्रैल, 2024 तो बस शुरुआत है ।

वहीं, फिल्म का डायरेक्टर कोराताला शिवा ने एक वीडियो जारी कर इसका आधिकारिक एलान किया है । डायरेक्टर वीडियो में बता रहे हैं कि फिल्म दो पार्ट में बनेगी । साथ ही बता रहे हैं कि पहले और दूसरे पार्ट में क्या-क्या अंतर होगा ।

इस फिल्म कोराताला शिवा डायरेक्ट करने जा रहे हैं । अब फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी यह है फिल्म अब दो पार्ट में बनने जा रही है । फिल्म का पहला पार्ट 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगा । बता दें, इस फिल्म से जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर तीनों के फर्स्ट लुक स्पेशल डेज पर रिलीज किए जा चुके हैं ।

देवरा में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और प्रकाश राज अहम रोल में नजर आएंगे । फिल्म अगले साल 5 अप्रैल 2024 को रिलीज के लिए शेड्यूल की गई है । फिल्म देवरा को साउथ डायरेक्टर कोरातला शिवा बना रहे हैं ।