जॉन अब्राहम, जो इन दिनों अपनी आगामी रोमांटिक-एक्शन ड्रामा एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज की तैयारी कर रहे है, जल्द ही एक और फ़िल्म साइन करने जा रहे है । जॉन अब्राहम कि ये फ़िल्म भी एक एक्शन ड्रामा होगी । जॉन ने अपनी इस फ़िल्म के लिए अक्षय कुमार स्टारर नाम शबाना के डायरेक्टर शिवम नायर के साथ हाथ मिलाया है । वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि जॉन की इस फ़िल्म को अश्विनी वर्दे विपुल डी शाह और राजेश बहल के साथ मिलकर अपने नए बैनर वाकाओ फिल्मों के तहत प्रोड्यूस करेंगे । जॉन अब्राहम स्टारर इस फ़िल्म की कहानी उनकी एक्शन इमेज को ध्यान में रखकर तैयार की जाएगी ।

105e377e-3357-4fac-b5b7-965f050a67a3

जॉन अब्राहम की एक्शन ड्रामा

पीपिंग मून की रिपोर्ट की मानें तो, यह एक टेंटपोल फिल्म होगी । इसके अलावा, जहां जॉन अपनी एक्शन पैक्ड रोल्स के लिए जाने जाते हैं, इसलिए मेकर्स भी जॉन की इस छवि का खास ध्यान रखेंगे और उनके किरदार को उसी तरह चित्रित करेंगे । बताया जा रहा है इस फ़िल्म में कभी न देखे गए एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे । फ़िल्म की कहानी एक साधारण आदमी की असाधारण परिस्थिती में फ़ंसने के इर्द-गिर्द घूमती है ।

जहां फ़िल्म की डिटेल सामने नहीं आई है वहीं कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि जॉन ने न केवल फ़िल्म के लिए हामी भरी है बल्कि शूटिंग के लिए अपनी डेट्स भी दे दी है । लेकिन जॉन अपनी दो अपकमिंग फ़िल्में तेहरान और अर्जुन गोपालन की फ़िल्म की शूटिंग के बाद इस अनटाइटल्ड एक्शन फ़िल्म की शूटिंग कर पाएंगे ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, एक विलेन रिटर्न्स और तेहरान के अलावा जॉन शाहरुख खान की पठान में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।