जैकलीन फर्नांडीज, जो पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म बच्चन पांडे में छोटे से रोल में नजर आई थी, जल्द ही प्रदीप सरकार की आगामी फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगी । दरअसल, फ़िल्ममेकर प्रदीप सरकार 70 के दशक की फ़ेमस लव स्टोरी- चेतन आनंद और प्रिया राजवंश की लव स्टोरी पर फिल्म बना रहे है । इस फ़िल्म में जैकलीन फ़र्नांडीज प्रिया राजवंश का किरदार निभाने वाली है ।

1a548f1d-c46b-4f17-9041-4efc1cd278cd

 

जैकलीन फर्नांडीज बनेंग़ी प्रिया राजवंश

निर्देशक प्रदीप सरकार प्रिया राजवंश की कहानी को पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपनी फ़िल्म में प्रिया राजवंश का किरदार निभाने के लिए जैकलीन को चुना है । जहां प्रदीप सरकार इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे वहीं दीपक मुकुट इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे । प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने जैकलीन की कास्टिंग को कंफ़र्म भी कर दिया है ।

फ़िल्म में प्रिया राजवंश के किरदार में फ़िट होने के लिए डायरेक्टर प्रदीप सरकार ने जैकलीन को प्रिया की उन 7 चुनिंदा फ़िल्में देखने के लिए कहा है जिसमें उन्होंने चेतन आनंद के साथ काम किया था । उसी में से एक फ़िल्म थी साहिब बहादुर जो कभी रिलीज हुई ही नहीं > फ़िर इन 7 फ़िल्मों से एक है हसंते जख्म जिसमें प्रिया ने एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी ।

बता दें कि, 70 के दशक में चेतन आनंद और प्रिया राजवंश की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । 70 के दशक की बेइंतहा खूबसूरत अभिनेत्री प्रिया राजवंश और जाने-माने राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर चेतन आनंद की प्रेम कहानी अपने आप में किसी फ़िल्म की कहानी से कमनहीं थी । 70 के दशक में लिव इन कल्चर को चेतन आनंद और प्रिया राजवंश सुर्खियों में लाए । प्रिया राजवंश ने अपने फ़िल्मी करियर में सबसे ज्यादा चेतन आनंद के साथ काम किया है । दोनों ने हीर रांझा, हंसते ज़ख्म, हिंदुस्तान की कसम, कुदरत और हाथों की लकीरें फ़िल्मों में चेतन आनंद की लीडिंग लेडी की भूमिका निभाई थी । लेकिन 27 मार्च 2000 को प्रिया राजवंश की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी ।