साल 2018 में सत्यमेव जयते जैसी हिट फ़िल्म देने वाले बॉलीवुड अभिनेता एक बार फ़िर सत्यमेव जयते 2 में हैरतअंगेज एक्शन करते हुए नजर आएंगे । मिलाप झवेरी के निर्देशन में बन रही सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम सामाजिक मुद्दे को उठाते हुए नजर आएंगे । मिलाप झवेरी के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में दिव्या खोंसला कुमार नजर आएंगी ।

सत्यमेव जयते 2 में ट्रिपल रोल नहीं निभा रहे जॉन अब्राहम, लेकिन दमदार एक्शन का किया वादा

जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते में सामाजिक मुद्दा उठाएंगे

बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म में जॉन का किरदार समाज में शांति लाने के लिए न्याय की लड़ाई लड़ता है । पिछले कई दिनों से खबर आ रही थी जॉन सत्यमेव जयते 2 में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे । और इस पर खुद जॉन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

जब जॉन से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, सत्यमेव जयते 2 के लिए मिलाप फ़िलहाल उनका किरदार विकसित कर रहे हैं और वह उन्हीं में से एक भूमिका को निभाएंगे । इसी के साथ उन्होंने कहा कि, फ़िलहाल वह अभी अपने किरदार के बारें में कुछ नहीं कह सकते ।

यह भी पढ़ें : जॉन अब्राहम को अपनी फ़िल्म मुंबई सागा के डायरेक्टर संजय गुप्ता से गिफ़्ट में मिली 30 लाख की गाड़ी

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 इसी साल गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ होगी ।