जब से महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की अनुमति दी है तब से फ़िल्ममेकर्स एक के बाद एक अपनी रिलीज के लिए तैयार फ़िल्मों की नई रिलीज डेट अनाउंस करते जा रहे हैं । जहां अब तक कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज डेट 2021 और 2022 के लिए बुक हो गई हैं वहीं आज एक और बड़ी फ़िल्म की रिलीज डेट का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट हुआ । ये फ़िल्म है अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की एक विलेन रिटर्न्स । मोहित सूरी के निर्देशन में बनी एक विलेन रिटर्न्स 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया स्टारर एक विलेन रिटर्न्स के लिए बुक हुई 2022 की ईद

जॉन अब्राहम की एक विलेन रिटर्न्स

जॉन और अर्जुन एक विलेन रिटर्न्स में लीड रोल में नजर आएंगे । और उनके साथ दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी । जॉन ने एक विलेन रिटर्न्स की नई रिलीज डेट का सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए लिखा, “इस बार ईदी विलेन देगा ! तारीख आप याद रखना- 8 जुलाई 2022 । एक विलेन रिटर्न्स ईद पर रिलीज होगी ।”

मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही एक विलेन रिटर्न्स को एकता कपूर और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म साल 2014 में आई फ़िल्म एक विलेन का सीक्वल है । इसमें श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख नजर आए थे ।