करण जौहर न केवल स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं बल्कि उन्होंने कई नवोदित डायरेक्टर्स को भी बॉलीवुड में एक पहचान दिलाई । अभिनेता बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी, जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सपोर्टिंग रोल निभाया था, शॉर्ट फ़िल्म अजीब दास्तां को डायरेक्ट करने के बाद अब एक फ़ीचर फ़िल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं । और अब हमने सुना है कायोज ईरानी ने अपनी इस फ़िल्म के लिए एक्ट्रेस भी फ़ाइनल कर ली है ।

बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी की रॉम-कॉम फ़िल्म में लीड रोल निभाएंगी जाह्नवी कपूर, करण जौहर करेंगे प्रोड्यूस

जाह्नवी कपूर को मिला लीड रोल

इस बारें में विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “करण के धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म में जाह्नवी कपूर को फ़ीमेल लीड के लिए फ़ाइनल किया गया है । करण पहले जाह्नवी के साथ दोस्ताना 2 और मिस्टर लेले बनाने वाले थे लेकिन फ़िर ये दोनों ही फ़िल्में होल्ड पर चली गई । जहां दोस्ताना 2 कार्तिक आर्यन के अचानक बीच में छोड़ देने की वजह से होल्ड पर गई वहीं कार्तिक की लगातार डेट क्लैश के कारण जाह्नवी को मिस्टर लेले को भी छोड़ना पड़ा । इसलिए अब करण ने जाह्नवी को कायोज ईरानी द्दारा डायरेक्ट फ़िल्म में लेने का फ़ैसला किया है । यह एक स्ट्रॉन्ग और इमोशनल रॉम-कॉम फ़िल्म है जिसमें जाह्नवी लीड रोल में नजर आएंगी ।”

एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने हमें यह भी बताया है कि संभावना है कि कायोज़ ईरानी की इस रॉम-कॉम फ़िल्म में कोई धर्मा बॉय जाह्नवी के अपोजिट नजर आ सकता है । “यह कायोज़ के स्टूडेंट ऑफ द ईयर के को-स्टार्स वरुण धवन या सिद्धार्थ मल्होत्रा में से कोई भी हो सकता है, जबकि कई लोगों को लगता है कि इनके अलावा भी कोई अन्य अभिनेता भी हो सकता है ।”