धड़क से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर ने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में अब तक कई तरह के किरदार निभा लिए हैं । इतना ही नहीं जाह्नवी कपूर ने महिला केंद्रित फ़िल्मों में भी खूब सराहना प्राप्त की है । और अब जाह्नवी कपूर एक्शन थ्रिलर फ़िल्म करने जा रही हैं जिसमें एक्ट्रेस का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलेगा । जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित इंटरनेशनल थ्रिलर फिल्म उलझ में जाह्नवी लीड रोल में नज़र आएँगी और इस फ़िल्म में उनके साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, सचिन खेड़ेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे कई एक्टर्स भी अहम रोल में नज़र आएंगे ।

जंगली पिक्चर्स की इंटरनेशनल थ्रिलर फिल्म उलझ में जाह्नवी कपूर बनेंगी IFS ऑफिसर ; गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू के साथ शेयर किया फ़र्स्ट लुक

जाह्नवी कपूर की उलझ

यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित होगी और इसकी शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरू होगी । फिल्म में जान्हवी एक इंडियन फॉरेन सर्विस  IFS ऑफिसर का रोल निभाएँगी  । फिल्म की कहानी एक ऐसी IFS ऑफिसर की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जिनके परिवार में भी देशभक्ति का जूनून सवार है । लेकिन, अपने करियर के सबसे जरूरी मोड़ पर जाह्न्वी एक साजिश का शिकार हो जाती हैं और उनकी जान जोखिम में पड़ जाती है । मेकर्स के अलावा जाह्नवी ने भी इस फिल्म की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है । फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, “डिप्लोमेसी की दुनिया में राज बहुत महंगे होते हैं । इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा कि, “जब मुझे उलझ की स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया गया तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया । एक एक्ट्रेस के रूप में मैं लगातार ऐसी स्क्रिप्ट्स की तलाश में रहती हूं, जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर करे और कुछ अलग करने का मौका मिले ।  जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है कि मेरे किरदार और कहानी में बहुत सारी परतें, भावनाएं और पैरामीटर हैं, जो चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है  । सुधांशु द्वारा परिकल्पित इस नई भूमिका में दर्शक मुझे देखकर रोमांचित हैं, जिनके पास इस शैली को समझने के लिए एक नया दृष्टिकोण है। मैं इस तरह के प्रतिभाशाली सह-अभिनेताओं और जंगली पिक्चर्स जैसे डेवलपमेंट स्टूडियो के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूं।

वहीं डायरेक्टर सुधांशु सरिया ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वो जंगली पिक्चर्स के साथ एक ओरिजिनल फिल्म के लिए कोलैब करते हुए बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा, “जाह्न्वी कपूर के फिल्म में कास्ट होने से फिल्म को जैसे जान मिल गई। ऑडियंस को राजेश तैलंग, मियांग चेंग, सचिन खेड़ेकर जैसे एक्टर्स के साथ जाह्न्वी की परफॉरमेंस जरूर पसंद आएगी ।

नेशनल अवार्ड विनर सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनने वाली उलझ को परवेज शेख और सुधांशु सरिया ने लिखा है वहीं डायलॉग अतिका चौहान ने लिखे हैं ।