करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वालीं जाह्नवी कपूर जल्द ही मलयालम फ़िल्म हेलन के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी । हेलन के हिंदी रीमेक का नाम मिली बताया जा रहा है । गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और रूही में नजर आ चुकीं जाह्नवी ने बीते साल इस फ़िल्म को साइन किया था । और अब जाह्नवी कपूर इस फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू करने जा रही हैं ।

जाह्नवी कपूर ने आज से मुंबई में शुरू की हेलन के हिंदी रीमेक मिली की शूटिंग, पापा बोनी कपूर कर रहे हैं प्रोड्यूस

जाह्नवी कपूर शुरू करेंगी शूटिंग

कोरोना महामारी के चलते लगे प्रतिबंधों के कारण हेलन के हिंदी रीमेक, मिली की टीम विदेश नहीं जा सकती इसलिए फ़िल्म की शूटिंग भारत में ही होगी । जाह्नवी इस फ़िल्म में मिली का रोल अदा करेंगी । जान्हवी को जून में फिल्म की शूटिंग शुरू करनी थी, लेकिन COVID-19 लॉकडाउन के कारण शेड्यूल टाल दिया गया था । लेकिन अब जाह्नवी और फ़िल्म की टीम शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं ।

खबरों की मानें तो, हेलेन के हिंदी रीमेक मिली का अधिकतर हिस्सा लखनऊ में शूट होगा । इसके अलावा, उत्तर प्रदेश के अन्य शहरों में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी ।

हेलन के हिंदी रीमेक का निर्माण ज़ी स्टूडियोज और बोनी कपूर- जाह्नवी के पिता द्वारा किया जा रहा है । इसका निर्देशन माथुकुट्टी जेवियर करेंगे जिन्होंने मलयालम फ़िल्म हेलन का निर्देशन किया था । अनुभवी अभिनेता मनोज पाहवा आगामी सर्वाइवल थ्रिलर में जाह्नवी के पिता की भूमिका निभाएंगे।

मलयालम फ़िल्म हेलन में अभिनेता अन्ना बेन और लाल मुख्य भूमिकाओं में थे । इस फिल्म ने साल 2019 में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था । फिल्म को दो अवॉर्ड मिले थे, एक सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए और दूसरा मेकअप कलाकार के लिए था ।