सोनू सूद का निस्वार्थ भाव से जरूरतमंदों की मदद करने का सिलसिला लगातार जारी है । जहां एक तरफ़ सोनू सूद अपनी इस दरियादिली से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ उन्हें अलग-अलग तरह की उपाधियों से सम्मानित भी किया जा रहा है । हाल ही में सोनू सूद को एक यूके बेस्ड प्रकाशन द्दारा नंबर 1 ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी घोषित किया गया है । नंबर 1 ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी बनकर सोनू ने अमिताभ बच्चन और अन्य बॉलीवुड हस्तियों को भी पीछे छोड़ दिया है ।

नंबर 1 ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी बने सोनू सूद बोले, ‘मैं हमेशा ऐसे ही जरूरतमंदों की मदद करता रहूंगा’

सोनू सूद बने नंबर 1 ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी

इस बारें में सोनू ने कहा कि उन्हें ये सब असत्य सा लगता है । उन्होंने कहा, “पूरा साल मेरे लिए काफ़ी कर्मपूर्ण रहा है । मैं उन जरूरतमंद लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं जिन्हें मेरी मदद की जरूरत है । यह काफ़ी छोटे स्तर पर शुरू हुआ था । मुझे ये बिल्कुल नहीं पता था कि ये सब इतना ज्यादा हो जाएगा । और अब मैं ये सब हमेशा के लिए करना चाहता हूं जो मैं अब कर रहा हूं ।”

यह भी पढ़ें : कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवी रखी अपनी 8 प्रोपर्टी, लिया 10 करोड़ रु का लोन

इस साल को पीछे मुड़कर देखते हुए सोनू ने कहा, “मुझे ऐसा लगत है कि मैं सपना देख रहा हूं । यह साल मानव जाति के लिए सबसे अच्छा शिक्षक रहा है । मैं चाहता हूं कि इस साल ने जो सबक मुझे सिखाया है उसे और भी लोग सीखें । हमें ज्यादा से ज्यादा ऐसे लोगों की आवश्यकता है जो दरियादिली दिखाएं । हमें जरूरतमंदों के प्रति अधिक सहानुभूति रखने की जरूरत है । हमें अच्छाई और दयालुता की सराहना करने और अपने रोजमर्रा के जीवन में इन गुणों को लागू करने की आवश्यकता है । ”