यदि खबरों की मानें तो, आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए कैमरे के पीछे से बहुत सक्रिय भूमिका निभा रहे है । आमिर खान अभिनीत यशराज फ़िल्म्स की भव्य पीरियड फ़िल्म, (बैनर द्वारा प्रोड्यूस की गई अब तक की सबसे महंगी फिल्म) जो अब अपने तय बजट के भी ऊपर चली गई है ।

INSIDE SCOOP: आमिर खान ने ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के सेट पर सब कुछ अपने हाथ में लिया

फ़िल्म से जुड़े जानकार सूत्रों के मुताबिक, इस समय आमिर पहले से भी ज्यादा सहयोगी मूड में है । "वह हमेशा अपनी फिल्मों के सेट पर एक अभिनेता से ज्यादा, होने के लिए जाने जाते हैं । लेकिन इस बार ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए, वह ऑफ़िशियल निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य के साथ मिलकर काम कर रहे है ।'' जानकार सूत्र ने बताया ।

आमिर खान ने इनपुट्स से निर्देशक भी हैं खुश

जाहिरतौर पर, विजय आचार्य, जो विक्टर के रूप में भी जाने जाते हैं, उन्हें इसका बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता है । "आमिर के इनपुट, शूटिंग के प्रत्येक गुजरने वाले दिन के साथ फिल्म को बड़ा और बेहतर बनने में मदद कर रहे हैं । विक्टर आमिर के इनपुट्स से काफ़ी खुश हैं । असल में, आमिर का इस फ़िल्म में इतना योगदन है कि फ़िल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा भी आमिर के सुझावों को इत्मीनान से सुनते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि वो सब शूटिंग में शामिल हैं ।"

यह भी पढ़ें :आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में अपने किरदार का रहस्य खोल डाला

इतना ही नहीं, ठग्स ऑफ़ हिम्दोस्तान में आमिर के को-स्टार्स भी उनके निर्देश को मानने में कोई बुराई नहीं समझते । ''चाहे फ़िर वह कैटरीना कैफ़ हो या फ़ातिमा सना शेख, सभी जानते हैं कि आमिर अपने निर्देशक के साथ काफ़ी सहयोग करते हैं । यहां तक की अमिताभ बच्चन साब भी आमिर के दिशा-निर्देशों को सहर्ष स्वीकार करते हैं । यह उनके लिए काफी नया है, क्योंकि इन सभी वर्षों के दौरान उन्होंने कभी भी निर्देशन में हस्तक्षेप नहीं किया है ।" सूत्र ने बताया ।