सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । इब्राहिम अली खान करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं । इस फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कुल्लू-मनाली में शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म को कायोजे ईरानी डायरेक्ट कर रहे हैं ।

Ibrahim-Ali-Khan-leaves-for-his-first-shoot-today-here-are-the-details

इब्राहिम अली खान का बॉलीवुड डेब्यू

इस फ़िल्म में इब्राहिम एक फौजी की भूमिका में नजर आएंगे । वह पिछले छह महीने से इस भूमिका की तैयारी कर रहे हैं । प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “इब्राहिम अपने करियर की शुरुआत में अपने पिता सैफ की तुलना में अपने प्रोजेक्ट के लिए कहीं अधिक कमिटेड हैं। इब्राहिम काफ़ी समय से इसकी तैयारी कर रहे हैं । इस फ़िल्म में अपने रोल के लिए इब्राहिम अपनी फ़िटनेस पर भी काफ़ी ध्यान दे रहे हैं । डायट से लेकर बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन को लेकर इब्राहिम काफ़ी मेहनत कर रहे हैं ।”

इब्राहिम की डेब्यू फ़िल्म को बोमन ईरानी के प्रतिभाशाली बेटे कायोज़ ईरानी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और उन्होंने इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । कायोज़ ईरानी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ तब से जुड़े हुए हैं जब उन्होंने 2016 में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी । कायोज़ ने धर्मा प्रोडक्शंस की ऑम्निबस अनकही दास्तान में अनकही नामक खंड का निर्देशन भी किया था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, इब्राहिम करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बतौर अटिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपनी शुरूआत कर रहे हैं । करण जौहर इब्राहिम की बहन सारा अली खान को भी अपनी एक फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले थे लेकिन उससे पहले सारा ने अभिषेक कपूर की केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया ।