कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है । ऐसे में मनोरंजन जगत कोरोना पीड़ितों और जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहा है । सोनू सूद पिछले साल से ही लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हैं, वहीं सलमान खान सहित कई स्टार्स भी अपनी तरफ़ से हर संभव मदद दे रहे हैं । और अब हुमा कुरैशी भी मदद के लिए आगे आई हैं । बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने सेव द चिल्ड्रन - एक वैश्विक बाल अधिकार संगठन के साथ हाथ मिलाया है जो दिल्ली को महामारी से लड़ने में मदद कर रहा है।

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हुमा कुरैशी ने बढ़ाया मदद का हाथ, दिल्ली में 100 बेड के अस्थायी अस्पताल को बनवाने में करेंगी हेल्प

मददगार हुमा कुरैशी

यह पहल दिल्ली में अस्थायी अस्पताल सुविधा के निर्माण की दिशा में काम करेगी, जिसमें ऑक्सीजन प्लांट के साथ-साथ 100 बेड होंगे । इस प्रोजेक्ट का और यह भी उद्देश्य है की घर पर उपचार के लिए रोगियों को चिकित्सा किट प्रदान करें, जिसमें डॉक्टर का कंसल्टेशन और सायको सोशल थेरेपिस्ट शामिल है, ताकि रोगी पूरी तरह से ठीक हो सके।

इस पहल में हुमा की हॉलीवुड फिल्म आर्मी ऑफ़ द डेड के डायरेक्टर जैक स्नाइडर भी मदद के लिए आगे आए है। वहीं ब्रिटिश एक्टर और रैपर रिजवान (रिज) अहमद भी इस उपक्रम में साथ दे रहे हैं ।

हुमा की इस पहल को भारत और विदेश से मिलती सकारात्मक प्रतिक्रिया देख, भारी संख्या में लोग इस पहल में योगदान करें और ज्यादा से ज्यादा मरीज़ इस योजना का लाभ उठाते हुए स्वस्थ हो यही हमारी शुभकामनाएं ? ।