बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो भी हैं । अब ह्रितिक रोशन भगवान शिव का किरदार अदा करने जा रहे हैं । जी हां, संजय लीला भंसाली जल्द ही प्रसिद्ध किताब इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा को बड़े पर्दे पर दिखाने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने ह्रितिक रोशन को चुना है ।

कथिततौर पर, संजय लीला भंसाली, जो इन दिनों अपनी महत्वाकांक्षी ड्रामा फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने अपनी अगली फ़िल्म जो कि भगवान शिव पर आधारित है, के लिए ह्रितिक रोशन को चुन लिया है । जी हां संजय लीला भंसाली जल्द ही एक और एतिहासिक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जो लेखक अमिश त्रिपाठी की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब में से एक है और उसका नाम है इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा । आपको बता दें कि यह किताब भगवान शिव पर आधारित है और पहले सेम विषय पर करण जौहर भी अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तहत फ़िल्म शुद्धि बनाने वाले थे । लेकिन करण की ये फ़िल्म इसकी बदलती स्टार कास्ट की वजह से कुछ समय के लिए टाल दी गई है ।

वहीं दूसरी तरफ़, यह भी कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने फ़िल्म के राइट्स खरीद लिए हैं जिसे पहले करण जौहर खरीदने वाले थे और अब जल्द ही इस फ़िल्म पर काम शुरू हो जाएगा । किताब की बात करें तो, द इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा अमिश त्रिपाठी की शिव पर आधारित ट्राइलॉजी में से पहली किताब है । इसकी बाकी की दो किताबें हैं सीक्रेट्स ऑफ़ द नागा और द ओथ ऑफ़ द वायुपुत्र । यह फ़िल्म भगवान शिव की जिंदगी के एक हिस्से को दर्शाती है ।

हालांकि, न तो संजय लीला भंसाली और न ही ह्रितिक रोशन, जो इस समय अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं, ने अभी तक इस पर कोई ऑफ़िशियल घोषणा की ।