ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा की झलक के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं । इस फिल्म की दिलचस्प कहानी ने जहां फैंस को फिल्म का इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है वहीं फिल्म में सैफ के साथ अपने फेवरेट सुपरस्टार ऋतिक रोशन को देखने के लिए फैन्स बेहद उत्साहित हैं । हाल में रिलीज हुए विक्रम बेधा के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और जिसके बाद ये सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिंदी फिल्म के टीजर के रूप में सामने आया है । वैसे फिल्म में ऋतिक के किरदार वेधा को लेकर खबरे हैं कि फिल्म में वो तीन तरह के अलग अलग लुक्स में नजर आएंगे।

अपनी 25वीं फिल्म विक्रम वेधा में ‘वेधा’ की जर्नी को शोकेस करने के लिए 3 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन के तीन तरह के अलग अलग लुक्स

इसके अलावा विक्रम वेधा ऋतिक रोशन के लिए करियर के लिए एक माइलस्टोन फिल्म है क्योंकि यह उनकी 25वीं फिल्म है । इस टीजर ने ऋतिक और सैफ अली खान के लुक्स और ऑनस्क्रीन किरदारों की झलक दी हैं, वहीं माना जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर एक एक्शन पैक्ड थ्रिल राइड पर ले जाएगा और जो टीजर को भी पीछे छोड़ देगा ।

सूत्रों का कहना हैं, “एक अभिनेता के रूप में ऋतिक ने हमेशा अपने ऑनस्क्रीन किरदारों में ढलने की हिम्मत रखी है । अपने किरदारों की तरह दिखने से से लेकर, तौर-तरीकों को अपनाने तक, अपनी पहली फिल्म कहो ना .. प्यार है से लेकर उनकी आखिरी रिलीज सुपर 30 और वॉर तक, जब भी ऋतिक ने कोई फिल्म की उन्होंने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि वो खुद को ट्रांसफॉर्म करने के साथ लोगों को सरप्राइज भी करें ।”

WhatsApp-Image-2022-09-03-at-10.50.57-AM

आगे बात करते हुए सोर्स ने कहा, “विक्रम वेधा, वेधा की जर्नी और बैकस्टोरी को शोकेस करेगी । इसके लिए, ऋतिक फिल्म में 3 अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। ट्रेलर विक्रम वेधा की दुनिया की और भी झलक देगा, जहां दर्शक वेधा की पूरी महिमा देख सकते है ।”

ऋतिक रोशन को सबसे बहुमुखी भारतीय अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता हैं, जो अपनी हर रिलीज के साथ अपने दर्शकों के लिए एक विसुअल ट्रीट लेकर आते हैं ।

ऐसे में अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा इससे कुछ अलग नहीं है । यही नही पोस्टर्स और टीजर में वेधा के रूप में ऋतिक को देखने के बाद दर्शक उनके जबरदस्त लुक की तारीफ की जा रही है ।

WhatsApp-Image-2022-09-03-at-10.50.56-AM

आपको बता दें, विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है । विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है । जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पकड़ने जैसा लगता है, जहां वेधा - एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है ।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है । यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।