शेरशाह जैसी हिट फ़िल्म में नज़र आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ऑन कैमरा और ऑफ़ कैमरा केमिस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई की दर्शक फिर से इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ देखने की उम्मीद करने लगे । इसे भुनाने के लिए फ़िल्म मेकर्स ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ नई फ़िल्म अनाउंस की जिसका शुरुआती नाम अदल बदल था । यह एक विचित्र रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म होगी जिसकी कहानी आत्माओं के बदलने के इर्द गिर्द घूमती है । सिद्धार्थ और कियारा दोनों को ही फ़िल्म का कॉन्सेप्ट काफ़ी पसंद आया और वे इसे शुरू करने के लिए उत्साहित थे । लेकिन अब हमें सुनने में आ रहा है किसिद्धार्थ और कियारा की अदल बदल में रुकावट आ गई है ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की क्वर्की रोमांटिक ड्रामा अदल बदल में आ रही है ये रुकावट ?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की अदल बदल

सुनने में आ रहा है कि अदला बदली होल्ड पर डाल दिया गया है । अदल बदल में आई रुकावट पर फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “सिद्धार्थ और कियारा अदल बदल को करने के लिए बहुत उत्साहित थे ।असल में दोनों को फ़िल्म का कॉन्सेप्ट इतना अच्छा लगा था । वास्तव में, अदल बदल के अजीबोगरीब अंदाज ने दोनों को उत्साहित किया, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी । कुछ रचनात्मक मतभेदों के कारण, सिद्धार्थ और कियारा ने फिल्म को साइन नहीं किया ।

हालांकि, फ़िल्म से जुड़े एक अन्य सूत्र ने इसका दूसरा ही पहलू बताया । सूत्र ने इस बात को सिरे से नकारा की अदल बदल को ठंडे बस्ते में डाल दिया है । सूत्र ने बताया की, कियारा और सिद्धार्थ ने फ़िल्म को साइन ही नहीं किया था । सूत्र ने कहा, “कियारा और सिद्धार्थ को इस फ़िल्म के लिए अप्रोच किया गया था और उन्हें भी फ़िल्म का आइडिया बहुत पसंद आया था । लेकिन फ़िल्म का कॉन्सेप्ट पसंद करने का ये मतलब नहीं की उन्होंने फ़िल्म साइन की ।

फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए सूत्र ने बताया कि निर्माता सुनीर खेत्रपाल अदल बदल पर काम कर रहे हैं ।सुनीर खेत्रपाल इस फ़िल्म पर लगभग एक साल से काम कर रहे हैं । फिल्म को बनाने के लिए वह प्रयासरत हैं ।इसलिए कहा जा रहा है की वह इस फ़िल्म को बनाएंग़े ज़रूर ।

सूत्र से जब फ़िल्म की स्टार कास्ट के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एकन बार जब सबा कुछ फ़ाइनल हो जाएगा तो इसकी भी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा । लेकिन ये तो तय है की सिद्धार्थ और कियारा अदल बदल का हिस्सा नहीं है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तोसिद्धार्थ हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म थैंक गॉड में नज़र आए । इसके अलावा सिद्धार्थ की अपकामिंग फ़िल्में हैं यौद्धामिशन मजनू । वहीं कियारा की अपकामिंग फ़िल्में हैं गोविन्दा नाम मेरा और सत्यप्रेम की कथा ।