कोरोना संकटकाल में लगभग तीन महीने बाद एक बार फ़िर से टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है । कपिल शर्मा ने भी अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा की शूटिंग शुरू कर दी है । कोरोना वायरस संबंधी गाइडलाइंस का पालन करते हुए कपिल शर्मा की टीम ने शो की शूटिंग फ़िर से शुरू कर दी है । कोरोना महामारी के चलते इन दिनों कपिल के शो की शूटिंग बिना ऑडियंस के हो रही है । सोशल डिस्टेंसिंग के चलते इस बार शो में लाइव ऑडियन्स देखने को नहीं मिलेगी लेकिन जो लोग कपिल के शो का हिस्सा बनना चाहते हैं उनके लिए कपिल ने एक यूनिक तरीका बताया है ।

कपिल शर्मा ने घर बैठे लोगों को दिया The Kapil Sharma Show का हिस्सा बनने का मौका, शेयर किया यूनिक तरीका

कपिल शर्मा ने दिया घर बैठे लोगों को चांस

कपिल ने ट्वीट करते हुए कहा, “हेलो दोस्तों, अब आप सब भी घर बैठे वीडियो कॉल के सहारे कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं । आपको सिर्फ एक इंट्रो वीडियो बनाने की जरूरत है जिसमें आप अपना नाम, शहर का नाम जैसी चीजें बता सकते हैं, इसे आप इंस्टाग्राम पर अपलोड करें, मुझे टैग करें और @tkssaudience को टैग करें और फिर हमारी टीम इस वीडियो को देखकर आपसे लाइव बातचीत करेगी ।”

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू तो कर दी है लेकिन उन्हें एक उलझन है…

अब बहुत जल्द फ़ैंस को कपिल के शो के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे । कहा जा रहा है कि कपिल के शो में पहले मेहमान सोनू सूद बनेंगे ।