आनंद एल राय का सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फ़िल्म के लिए पहली बार सहयोग, पहले ही जिज्ञासा बटोर चुका है । इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ भी काफ़ी अहम रोल में नजर आएंगी । अभिनेत्रियां इन दिनों फ़िल्म के महत्वपूर्ण शूट्स को शूट कर रही है । अनुष्का, जिसने हाल ही में अपने फ़ैशन ब्रांड, नुश, के साथ उद्यमी के रूप में अपनी पहचान बनाई , ने फ़िल्म के सेट पर सभी को खुश कर दिया ।

अनुष्का शर्मा पिछले दिनों अपने लेटेस्ट कलेक्शन के 'नुश' बॉक्स को अपने दोस्तों और फ़िल्म जगत को देते हुए नजर आईं थी । और अब अनुष्का ने अपने इस कलेक्शन को अपनी अगली फ़िल्म, जिसे आनंद एल राय बना रहे हैं, की लड़कियों को भी बांटा है । कथित तौर पर, अनुष्का ने फ़िल्म के सेट पर जब अपने लेबल के बॉक्स को वहां काम कर रही लड़कियों में बांटा तो वो ये देखकर काफ़ी हैरान हो गई थी । हमने सुना है कि अनुष्का का अपनी यूनिट के साथ काफ़ी अच्छा तालमेल है और उनके लिए उपहार चुनने से पहले उनके व्यक्तित्व का अध्ययन किया ।

अनुष्का शर्मा को अपनी फिल्म की टीम के साथ एक अलग सोहार्द साझा करने के लिए जाना जाता है, क्योंकि वह अक्सर ब्रेक के दौरान अपनी टीम के साथ अलग बॉंडिंग बनाती है । और अपनी इसी अच्छाई को आगे बढ़ाते हुए अनुष्का ने सबकी पसंद के अनुसार उनके लिए उपहार लाने का फ़ैसला किया । असिस्टन्ट डायरेक्टर से लेकर कॉस्ट्यूम असिस्टन्ट, प्रोडक्शन असिस्टन्ट, सभी को अनुष्का ने उनकी स्टाइल के अनुसार कपड़े उपहार में दिए और खबर है कि अनुष्का से यह सब पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा ।

फ़िल्म की बात करें तो, आनंद एल राय की अगली फ़िल्म, जिसका अभी तक नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है, में शाहरुख खान बौने के किरदार में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान नहीं किया है ।