यह ऑफ़िशियली है । बहुप्रतिक्षित एक्शन से भरपूर मनोरंजक फ़िल्म टाइगर जिंदा है, का ट्रेलर 7 नवंबर मंगलवार के दिन रिलीज होगा । इस ऐलान के बाद, हैरत अंगेज एक्शन से भरी फ़िल्म के अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ़ सही कारणों से सुर्खियों में आ गए हैं । मेकर्स लगातार हर दिन, फ़िल्म के बारें में नए-नए खुलासे कर रहे हैं, जो फ़िल्म के लिए जिज्ञासा बढ़ाने का काम कर रहा है ।

फ़िल्म से जुड़े सूत्र के मुताबिक, ''टाइगर जिंदा है, विभिन्न कारणों से 2017 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है । यह सलमान खान को उसी रूप में वापस ला रही है जिसमें वह बेहतर हैं और प्रशंसकों को यह बेहद उत्साहित कर रहा है । स्क्रीन पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की प्यारी सी जोड़ी वापस लौट रही है । यह जोड़ी हमेशा चर्चा में रहती है और हमेशा पसंद की गई है । इन सब बातों ने उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है । इस फ़िल्म में पहले कभी न देखे गए बड़े पैमाने पर एक्शन सीन दिखाए जाएंगे, क्योंकि यह पांच अलग-अलग देशों में शूट किए गए है । सलमान खान ने सांस रुका देने वाले स्टंट सीन किए हैं इस फ़िल्म में । जो इस फ़िल्म को बहुत बड़ा बनाते हैं ।"

जब निर्देशक अली अब्बास जफ़र से इस बारें में संपर्क किया गया तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, ''हां, एक्शन से भरपूर टाइगर जिंदा है, का ट्रेलर मंगलवार को आ रहा है । फ़िल्म को बनाने में बहुत कड़ी मेहनत लगी है । मैं उत्साहित हूँ कि हमने जो बनाया है वह दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है । मैं अब हमारे ट्रेलर की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! "

टाइगर जिंदा है, साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म, एक था टाइगर का सीक्वल है । आदित्य चोपड़ा द्दारा प्रोड्यूस, टाइगर जिंदा है, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।