अभिनेता गौतम गुलाटी हाल ही में अपनी आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में लंदन में नज़र आये । गौतम, इस समय एमटीवी रोडीज़ सीज़न 19 में रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और सोनू सूद के साथ को- जज  कर रहे हैं, कथित तौर पर वर्तमान में एक बहुप्रतीक्षित अंतर्राष्ट्रीय परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगी । हलाकि इस प्रोजेक्ट की जानकारी के बारे में खुलासा नहीं किया,  परन्तु यह निश्चित तौर  पर एक इंटरनेशनल वेब सीरीज़ है ।

इंटरनेशनल वेब सीरिज में नज़र आएंगे बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी ; लंदन में शुरू की शूटिंग

गौतम गुलाटी के हाथ लगी इंटरनेशनल वेब सीरीज़

अपनी जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस के लिए जाने जानेवाले गौतम गुलाटी ने टीवी स्क्रीन से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक, अपने उल्लेखनीय बहुमुखी प्रदर्शनों के साथ इंडस्ट्री में अपनी खुद की एक  जगह बनाई है, जिसे देश भर के प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया है । और अब जब वे एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं ऐसे उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण काबिल ए तारीफ़ है । गौतम अपने नए अंतरराष्ट्रीय वेंचर के साथ अपने करियर को नई ऊंचाइयों को छुने के लिए तैयार हैं, हालही गौतम को आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में लंदन में देखा गया ।

अपनी आगामी परियोजना के बारे में बात करते हुए, गौतम कहते हैं, “मैं लंदन में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वास्तव में कुछ बड़ा कर रहा हूं। यह वहां केबड़े और मूल्यवान चैनल के लिए है । यह एक वेब सीरीज है, और मैं कलाकारों में एकमात्र भारतीय अभिनेता हूं। मैं वास्तव में उत्साहित हूं और इसके लिए उत्सुक हूं ।