संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का आज फ़र्स्ट लुक रिलीज किया गया । गंगूबाई काठियावाड़ी बनी आलिया भट्ट के लुक ने सभी को इंप्रेस किया । आलिया भट्ट इस फ़िल्म में ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जैसा उन्होंने इससे पहले अभी तक नहीं निभाया । माना जा रहा है कि, आलिया भट्ट के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी बनाना काफ़ी चुनौतीपूर्ण है ।

GANGUBAI KATHIAWADI FIRST LOOK: ये है संजय लीला भंसाली की गैंगस्टर ड्रामा की 'माफ़िया क्वीन' आलिया भट्ट

गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट के दो लुक रिलीज हुए

आलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर गंगूबाई काठियावाड़ी से अपने दो लुक शेयर किए । शेयर किए गए एक फोटो में वो साड़ी पहने, माथे पर लाल बिंदी और बड़ी नोजपिन पहने दिख रही हैं  वहीं दूसरे लुक के लिए आलिया ने डी-ग्लैम लुक दिखाया है । बीच की मांग निकाले दो चोटी, हाथ में चूड़ी और मोटा काजल लगाए आलिया काफी खूबसूरत लग रही हैं । पोस्टर में आलिया के लिए माफिया क्वीन लिखा गया है ।

यह भी पढ़ें : इन वजहों से संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियाबाड़ी बनेंगी आलिया भट्ट के लिए अभी तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फ़िल्म

भंसाली की ये फ़िल्म मुंबई के कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया की मशहूर गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर बेस्ड फ़िल्म है । इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा । यह फ़िल्म अगले साल 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । गंगूबाई काठियावाड़ी को भंसाली प्रोडक्शसं के तहत बनाया जा रहा है । यह फ़िल्म 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

View this post on Instagram

Gangubai ❤

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on