मृणाल ठाकुर के लिए साल 2019 काफ़ी अच्छा साबित हुआ क्योंकि उनकी दोनों ही फ़िल्में ॠतिक रोशन अभिनीत सुपर 30 और जॉन अब्राहम अभिनीत बाटला हाउस में उनके प्रदर्शन को खूब सराहा गया । इस साल करण जौहर के डिजीटल शो घोस्ट सीरिज में नजर आई मृणाल जल्द ही जर्सी में शाहिद कपूर के और राकेश ओम प्रकाश मेहरा की तूफ़ान में फ़रहान अख्तर के अपोजिट नजर आएंगी । और अब हमने सुना है कि, मृणाल ठाकुर स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अपोजिट भी नजर आ सकती है । यदि सब कुछ ठीक रहा तो, पर्दे पर अक्षय कुमार और मृणाल की फ़्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी ।

EXCLUSIVE: स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेंगी मृणाल ठाकुर ?

अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक अवतार में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

ट्रेड सूत्र ने बताया कि, ''निखिल बाटला हाउस में जॉन के अपोजिट मृणाल को कास्ट करना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि वह काफ़ी प्रतिभाशाली है । और अब जबकि निर्माता निखिल आडवाणी वाशु भगनानी के साथ मिलकर स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बना रहे हैं बेल बॉटम तो वह इस फ़िल्म में अक्षय के अपोजिट मृणाल को कास्ट करना चाह रहे है । यदि मृणाल इस फ़िल्म को साइन कर लेती है तो वह इस फ़िल्म में अक्षय की रोमांटिक इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी ।

बेल बॉटम वैसे तो एक जासूस थ्रिलर फ़िल्म है जो की जासूसी कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है । वह दिन में पुलिस वाला होता है, लेकिन ड्यूटी से बाहर निकलते ही वह एक रोमांटिक अवतार में आ जाता है । 80 के दशक में सेट इस फ़िल्म में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय, निखिल और वाशु की स्टाइल में एक्शन, इमोशन और एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा जो कि सत्य घटनाओं से इंस्पायर होगा ।''

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम नहीं है किसी की कॉपी, बल्कि सत्य घटनाओं से इंस्पायर है !

बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले अक्षय की इस फ़िल्म का अनाउसमेंट किया था । खबरें आई कि इस फ़िल्म के लिए अक्षय को मोटी रकम का भुगतान भी किया जा रहा है ।