ऑस्कर विजेता फ़िल्म आरआरआर की ग्लोबल सक्सेस के बाद अब आरआरआर एक्टर राम चरण अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए हैं । राम चरण की अगली फ़िल्म पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म RC 15 है जिसका नाम अबा बदल दिया गया है । आज 27 मार्च को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे राम चरण की फ़िल्म का नाम अब फिल्म RC 15 से बदलकर गेम चेंजर हो गया है । इस फ़िल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नज़र आएँगी ।

राम चरण और कियारा आडवाणी की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म RC 15 का नाम बदलकर हुआ गेम चेंजर

राम चरण और कियारा आडवाणी की फ़िल्म गेम चेंजर

27 मार्च को राम चरण के बर्थडे के मौके पर डायरेक्टर एस शंकर ने वीडियो शेयर कर फिल्म का टाइटल बदलने की जानकारी दी ।  डायरेक्टर एस शंकर ने सोशल मीडिया पर राम चरण को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे टू द वर्ल्ड वाइड चार्मर ! स्क्रीन पर आपका तेज और डेरिंग होना और ऑफ स्क्रीन स्वीट होना ही आपको गेम चेंजर बनाता है ।

गेम चेंजर में राम चरण और कियारा अडवाणी के साथ अंजलि, एस जे सूर्या और जयराम भी नज़र आएँगे । गेम चेंजर राम चरण- कियारा की ऑनस्क्रीन दूसरी फिल्म होगी । इससे पहले दोनों विनया विधेया रमा में साथ नजर आ चुके हैं ।

राम चार ने दो दिन पहले गेम चेंजर के सेट पर कियारा आडवाणी, डायरेक्टर शंकर और बाकी टीम मेंबर्स के साथ प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की थी ।