फिल्म गदर 2 में एक बार फिर सकीना के किरदार में नज़र आने वाली अमीषा पटेल ने हाल ही में अपने गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा और उनके प्रोडक्शन हाउस पर मिसमैनेजमेंट के आरोप लगाए थे । अमीषा पटेल ने इस बारें में कई ट्वीट्स किए थे जिस पर अब डायरेक्टर अनिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है । अनिल शर्मा ने इन आरोपों को सरासर झूठा बतलाया है ।

गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अमीषा पटेल के ‘मिसमैनेजमेंट’ वाले आरोपों पर चुप्पी तोड़ी ; “उन्होंने मुझे और मेरे प्रोडक्शन हाउस को फेमस कर दिया”

अनिल शर्मा ने अमीषा पटेल के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी

अनिल शर्मा ने अमीषा के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए दैनिक भास्कर को बताया कि, “मैं नही जानता की अमीषा ने यह सब क्यों कहा । इस बात में कोई सच्चाई नहीं है । मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि ये सब गलत है । इसमें से कुछ भी सच नहीं है । साथ ही मैं अमीषा को शुक्रिया कहना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे प्रोडक्शन हाउस को फेमस कर दिया है । इससे बड़ा क्या हो सकता है । मैं उन्हें हमारे नए प्रोडक्शन हाउस को फेमस करने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं ।

बता दें कि कुछ दिन पहले अमीषा ने अनिल शर्मा पर मिसमैनेजमेंट के आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, “अनिल शर्मा प्रोडक्शन में गदर 2 के अंतिम यानी चंडीगढ़ शेड्यूल के दौरान कई घटनाएं घटीं । कई टेक्नीशियन, मेकअप आर्टिस्ट और कॉस्ट्यूम डिजाइनर को डायरेक्टर और उनकी प्रोडक्शन कंपनी से पूरा पैसा नहीं मिला था । यह बात बिल्कुल सच है ।

इसके बाद अमीषा ने उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा था, “प्रोडक्शन कंपनी की तरफ से रहने की जगह से लेकर आखिरी दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट तक जाने और खाने के बिल तक का पेमेंट नहीं किया गया था । इसके अलावा कुछ कास्ट और क्रू-मेंबर्स को कार तक नहीं मिली थी, जिस वजह से वो चंडीगढ़ में काफी परेशान हुए थे । ऐसे में जी स्टूडियोज ने सही समय पर आकर बड़ा कदम उठाया और सभी लोगों का बकाया पैसा सेटल किया, क्योंकि वो एक प्रोफेशनल कंपनी है ।