अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर सही मायने में गदर मचा रही है । बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का ऐसा भौकाल है की उसने कमाई में कई बड़ी ब्लॉकबस्टर्स को पछाड़ दिया है । सनी देओल ने महज़ 12 दिन में 400 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है । कमाई के मामले में सनी देओल की गदर 2 तेज़ी से शाहरुख खान की पठान को पीछे छोड़ने की रेस लगा रही है ।

Gadar 2 Box Office: सनी देओल की गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर भौकाल ; 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर शाहरुख खान की पठान को पीछे छोड़ने की रेस में सबसे आगे

सनी देओल की गदर 2 ने किया 400 करोड़ का आँकड़ा पार

11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 को फ़िल्म क्रिटिक्स से तो खूब सराहना मिली साथ ही दर्शकों ने भी फ़िल्म पर जमकर प्यार लुटाया । नतीजतन फ़िल्म ने पहले 100 करोड़ रुपये, फिर 200 करोड़, फिर 300 करोड़ का और अब 400 करोड़ का आँकड़ा भी पार कर लिया है । फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक शानदार प्रदर्शन कर रही है । महज 12 दिनों में गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाए । फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 400.70 करोड़ रू की कमाई कर चुकी है ।

ये कहना ग़लत नहीं होगा कि, गदर 2 के साथ हिंदी सिनेमा के अच्छे दिन वापस आ गा हैं । गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर हो रही ताबड़तोड़ कमाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है । दिलचस्प बात ये है कि, वर्किंग डेज में भी गदर 2 ने मजबूत पकड़ बना रखी है । सनी की फिल्म शाहरुख खान की पठान को कड़ी टक्कर दे रही है । गदर 2 जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, उसे देख लगता है अभी कई और रिकॉर्ड्स टूटने बाकी हैं ।

सबसे फ़ास्ट 400 करोड़ की कमाई करने वाली ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्में

पठान - 11 दिन

ग़दर 2 - 12 दिन

बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन - 18 दिन

केजीएफचैप्टर 2 - 23 दिन