विकास बहल, जो यौन उत्पीडन के आरोपों से चौतरफ़ा घिरे हुए हैं, अपने द्दारा निर्देशित फ़िल्म सुपर 30 से बाहर निकल सकते हैं, जो इस समय वो निर्देशित कर रहे हैं । यदि विश्वस्त सूत्रों की मानें तो, सुपर 30 को फ़ैटम फ़िल्म्स, जो अब खत्म हो चुकी है, के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया, को तो निकाला नहीं जा सकता ।

EXCLUSIVE: ॠतिक रोशन की सुपर 30 में अब नहीं दिखेगा विकास बहल का नाम

सुपर 30 के क्रेडिट में से विकास बहल का नाम हटाया जाएगा

"ऋतिक रोशन सहित इस फ़िल्म से कई लोगों के करियर जुड़े हुए हैं । फ़ैंटम और रिलायंस एंटरटेनमेंट इस फ़िल्म के संयुक्त निर्माता हैं, इसलिए अकेले फ़ैंटम इसका फ़ैसला नहीं ले सकता है । सुपर 30 अकेले विकास बहल की नहीं है । यदि फ़िल्म का एक हिस्सा खराब हो गया है तो इसका मतलब ये है नहीं किसी और के सपनों कों खत्म कर दिया जाए । इसके बदले वो उस खराब हिस्से को ही खत्म कर देंगे । जी हां, वे सुपर 30 के क्रेडिट में से विकास का नाम हटाने वाले है ।''

यह भी पढ़ें : BREAKING: यौन अपराधों से घिरे सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल पर फ़ूटा ऋतिक रोशन का गुस्सा

आपको बता दें कि, सुपर 30 बिहारी गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बेस्ड है, जो उन बच्चों को शिक्षा देते हैं जो सुविधाओं से वंचित हैं लेकिन प्रतिभाशाली है । आनंद ऐसे 30 आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चे जो होनहार हैं, को चुनकर उन्हें कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है । इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका अदा कर रहे है । पहले इस फ़िल्म को अनुराग बसु निर्देशित करने वाले थे लेकिन फ़िर उनकी जगह विकास बहल को इस फ़िल्म को नि्र्देशित करने के लिए चुना गया ।