धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर, जो अपनी फ़िटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सजग है, जल्द ही एक बहादुर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फ़िल्म में लीड किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । इस फ़िल्म के लिए जाह्नवी कपूर ने तैयारी शुरू कर दी है । क्योंकि यह एक बायोपिक फ़िल्म है इसलिए यह फ़िल्म जाह्नवी कपूर के लिए बहुत मायने रखती है । और इसलिए वह इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है । जाह्नवी, जो अपने फ़िगर को लेकर बहुत कॉन्शियस रहती है, को अब इस फ़िल्म के लिए अपना वजह बढ़ाना पड़ेगा । इन दिनों जाह्नवी अपने वजन को बढ़ाने के लिए अपनी पसंदीदा व्यंजन खा रही है । इसके लिए वह स्पेशल डाइट फ़ोलो कर रही है । बता दें कि जाह्नवी को 7 से 8 किलो वजन बढ़ाने की जरूरत है ।

'पायलट' बनने के लिए जाह्नवी कपूर को अपना 7 से 8 किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा

जाह्नवी कपूर ने फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है

इसके अलावा वह फ़्लाइंग के भी लेसन ले रही है । फ़िल्म के लिए जाह्नवी का लुक टेस्ट बीते दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसने फ़िल्म के प्रति प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया था । इस बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है । जाह्नवी इस फ़िल्म में बहादुर पायलट, गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाएंगी जिसने अपनी जान की बाजी लगाकर 1999 में कारगिल युद्ध में भाग लिया था । बता दें कि अपनी इस बहादुरी के लिए गुंजन सक्सेना ने मेडल भी हासिल किया था ।

जाह्नवी के पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो, जाह्नवी की अपने बॉलीवुड डेब्यू स्टार ईशान खट्टर के साथ लिंक-अप की खबरें तेजी से फ़ैल रही है । लेकिन जाह्नवी ने ऐसी सभी खबरों को सरासर अफ़वाह बताया है ।

यह भी पढ़ें : Oops! जाह्नवी कपूर को डेटिंग-रोमांस करने की परमिशन नहीं है ?

बहरहाल जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त में एक अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी ।