बोल्डनेस और हॉटनेस के साथ-साथ अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मॉडल से एक्ट्रेस बनीं पूनम पांडे एक बार फ़िर मुसीबत में पड़ गई हैं । बीते रविवार को मुंबई पुलिस ने उन्हें लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप गिरफ़्तार कर लिया । पूनम पांडे को मुंबई के मरीन ड्राइव के पास से उनके उनके बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ BMW कार में बिना वजह घूमने के कारण पकड़ा गया । दोनों को लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है । लॉकडाउन में बाहर निकलने की मनाही के बावजूद कार से निकलीं पूनम पांडे की कार भी जब्त कर ली गई है । इन दोनों के खिलाफ नैशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है ।

पूनम पांडे के खिलाफ़ लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में FIR दर्ज, BMW कार भी हुई जब्त

पूनम पांडे के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज

कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत सरकार द्वारा 17 मई तक देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है । और यदि कोई भी शख्स इसका उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ़ कानूनी कार्यवाही करने का आदेश है । पूनम के मामले में बात करते हुए सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने बताया कि, पूनम (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है ।

बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है । जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्यवाही की जाती है ।

यह भी पढ़ें : HOT! 'बिकिनी बेब' शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत को हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में किया सेलिब्रेट

गौरतलब है कि, पूनम अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती हैं । साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर टीम इंडिया के लिए न्यूड होने की बात कहकर पूनम अचानक लाइमलाइट में आ गई थी । इसके बाद वह इंस्टाग्राम पर लगातार अपने बोल्ड फ़ोटोज से छाई रहती हैं । पूनम ने बॉलीवुड फ़िल्म नशा से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था जिसमें उनके कई सारे इंटीमेंट सीन्स नजर आए थे ।