सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी धमाकेदार एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज हो चुकी है । ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ग्रोवर की फाइटर को न केवल फ़िल्म क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी पॉजिटिव रिस्पांस दिया है, नतीजतन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है । फ़िल्म की कमाई में 70% का उछाल देखने को मिला ।

Fighter Box Office: सिद्धार्थ आनंद की ऋतिक रोशन-अनिल कपूर स्टारर फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन की तूफ़ानी कमाई ; 26 जनवरी को कमाए 41.20 करोड़ रू

ऋतिक रोशन की फाइटर ने 26 जनवरी के दिन की छप्पर फाड़ के कमाई

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर ने भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के दौरान भी सिनेमाघरों में अपनी कमाई से एक नया इतिहास रच दिया । फाइटर ने अपनी रिलीज के पहले दिन, वर्किंग डे होने के बावजूद 24.60 करोड़ की ओपनिंग की, जो सभी की उम्मीदों से कही ज्यादा है । जबकी फिल्म ने बहुत सारे शानदार रिव्यू और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के बाद रिलीज के दूसरे दिन यानी गणतंत्र दिवस पर फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की ।  

शुक्रवार यानी 26 जनवरी के दिन फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर 41.20 करोड़ का कलेक्शन किया । और महज़ दो दिनों में फ़िल्म का कलेक्शन कुल 65.80 करोड़ रू तक पहुँच गया है । उम्मीद जताई जा रही है कि, फ़िल्म आज यानी अपनी रिलीज के तीसरे दिन 100 करोड़ रू का आकंडा पार कर सकती है । इतना ही नहीं अपने फ़र्स्ट वीकेंड पर भी फाइटर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने के लिए तैयार है ।

फिल्म के दोपहर और शाम के शोज को देखने ज्यादा जनता पहुंच रही है । इसके नाइट शोज की ऑक्यूपेंसी भी अच्छी चल रही है । इसकी 3D ऑक्यूपेंसी, 2D से थोड़ी ज्यादा है ।

देश में ही नहीं विदेशों में भी फाइटर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है । फ़ाइटर ने भारत में अब तक 65.80 करोड़ रू का नेट कलेक्शन किया है, जबकि ग्रॉस 78.33 करोड़ रू रहा है । वहीं ग्रॉस ओवरसीज़ कलेक्शन 21.61 करोड़ रू रहा । इस तरह फाइटर वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 99.94 करोड़ रू तक पहुँच गया है ।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम 18 स्टूडियोज और माफ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत फाइटर एक सिनेमाई अनुभव है । यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है ।