एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर की है, कई मेगा हिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं जिसने व्यावसायिक और महत्वपूर्ण सफलता हासिल की हैं । हाल ही में, वे कुछ शो और फिल्मों के साथ ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी ऑरिजनल कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं । और इसी बीच एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज अपनी आगामी फ़िल्म फोन भूत का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है । फोन भूत में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आएंगे ।

IT’S OFFICIAL: फरहान अख्तर ने अनाउंस की कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फोन भूत

कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फोन भूत

एक्सेल एंटरटेनमेंट की यह फ़िल्म हॉरर-कॉमेडी है । जिसमें कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की तिकड़ी दर्शकों को गुदगुदाएगी । आज मेकर्स ने फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान करते हुए फ़िल्म का फ़र्स्ट पोस्टर भी रिलीज कर दिया है जिसमें कैटरीना, सिद्धांत और ईशान फ़नी अंदाज में नजर आ रहे हैं । मालूम हो कि ये फ़ोटो लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था ।

वर्ष 2019 की सुपर हिट गली बॉय और उनकी आने वाली बॉक्सिंग फिल्म तूफान के बाद, फोन भूत एक्सेल की एक प्रमुख फिल्म घोषणा है ।

आगामी सुपरनैचुरल कॉमेडी एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जिसे गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा । रवि शंकरन व जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी । मेकर्स इसे 2021 में रिलीज़ करने की उम्मीद जता रहे हैं ।