बॉलीवुड में एक बार फ़िर शादी की शहनाई बजने वाली है । मौनी रॉय और सूरज की शादी के बाद अब एक्टर-डारेक्टर फरहान अख्तर और सिंगर शिबानी दांडेकर भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को शादी करेंगे ।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को करेंगे शादी,  कोरोना के कारण शादी के फ़ंक्शन ग्रैंड लेवल पर नहीं होंगे

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी

फरहान और शिबानी 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे । कोरोना की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए शादी के फ़ंक्शन ग्रैंड लेवल पर नहीं होंगे । यह शादी इंटीमेट सेरेमनी होगी जो कि जावेद अख्तर के खंडाला वाले घर पर होगी । इस खबर को फरहान के पिता और बॉलीवुड लिरिसिस्ट जावेद अख्तर ने भी कंफर्म कर दिया है ।

फरहान और शिबानी की शादी के बारें में कहा जा रहा है कि कपल 21 फरवरी को अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करेंगे । इसके बाद परिवार और दोस्तों के साथ खंडाला स्थित फार्महाउस में एक इंटिमेट सेलिब्रेशन होगा । शादी की सभी तैयारियां वेडिंग प्लानर देख रहे हैं ।

फ़रहान की दूसरी शादी

बता दें कि फ़रहान की ये दूसरी शादी है । इससे पहले वह मशहूर हेयरस्टालिस्ट अधुना के साथ शादी कर चुके हैं जिससे उनके दो बेटियां हैं । बता दें कि फ़रहान और शिबानी पिछले 4 सालों से रिलेशनशिप में है । फ़ाइनली अब दोनों अपने इस रिश्ते को शादी की मंजिल तक पहुंचा रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, फ़रहान पिछली बार राकेश ओमप्रकाश मेहरा की स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म तूफ़ान में नजर आए थे । इसके अलावा वह जल्द ही रोड़ ट्रिप बेस्ड फ़िल्म जी ले जरा में एक्टिंग के साथ निर्देशन भी करेंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी ।