985247845

कल ही हमने आपको ये खबर दी थी की संगीतकार विशाल डडलानी ने जैन मुनि तरुण सागर के खिलाफ अपने विवादास्पद बयानों के लिए माफी मांग ली है । अब हमें पता चला है कि म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी की दोस्त फ़राह खान अब विशाल के समर्थन में उतर आईं हैं ।

इस मुद्दे पर बोलते हुए फ़राह खान ने कहा कि, वह अपने दोस्त विशाल डडलानी का हर सूरत में समर्थन करती हैं । फ़राह ने कहा कि, लोकतांत्रिक देश होने के नाते यहां हर किसी को जो वो चाहता है बोलने की आजादी है ।

गौरतलब है कि विशाल ने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया मिलने के बाद अपने विवादित बयान पर  व्यक्तिगत रूप से माफ़ी मांगने के अलावा राजनीतिक पार्टी आप से अपने इस्तीफ़े की भी घोषणा कर दी । गौरतलब है कि विशाल आप के सक्रिय सदस्यों में शुमार थे ।

गौरतलब है कि विधानसभा में हुए धार्मिक प्रवचन के कार्यक्रम का विरोध करते हुए विशाल डडलानी ने ट्वीट कर इस आयोजन की खिल्ली उड़ाई थी ।  डडलानी ये कहना चाहते थे कि धर्म को राजनीति से दूर रखना चाहिए । लेकिन विधानसभा में जैन मुनि के प्रवचन का मजाक उड़ाने के लिए उन्होंने जैन धर्म के उस परम्परा जिसके तहत जैन मुनि निर्वस्त्र रहते हैं पर भी ओछी बात कह दी । डडलानी ने तंज कसते हुए कहा कि  “अच्छे दिन नहीं आए, बिना कच्छे के दिन आ गए” ।