985124315

कुछ दिन पहले, जून में खबर आई थी कि अर्जुन कपूर नेआपनी पार्टी और शराब पर एक लाख रु बर्बाद कर दिए और इन सबका बिल अपनी आगामी फ़िल्म हाफ़गर्लफ़्रेंड के निर्माता के हाथों थमा दिया । बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इन खबरों का खंडन  किया है जिसमें हाफ गर्लफ्रेंड के सेट पर उनके गैर-प्रोफेशनल रवैये की बात की गई थी ।

ये खबर जब अर्जुन कपूर के कानों में पड़ीं तो अर्जुन बेहद नाराज हुए और अपने बारें में फ़ैल रहीं नकारात्मक खबरों को लेकर बहुत खफ़ा हुए । बुधवार के दिन जब अर्जुन कपूर अपने चाचा अनिल कपूर के साथ अगामी शो वोग बीएफ़एफ़ की शूटिंग कर रहे थे तब अर्जुन ने इस मुद्दे पर खुलकर अपने दिल की भड़ास निकाली । अर्जुन ने कहा कि,इस तरह का प्रयास उनकी छबि को खराब करने के लिए किया जा रहा है ।

कोई तो है जो मुझसे परेशान है । किसी को मुझसे जलन हो रही है । शायद इसलिए मेरी छबि को इस तरह से पेश किया जा रहा है । यदि मैं प्रोफेशनल ही ना होता तो वो फिल्म अब तक पूरी नहीं हो पाती । दूसरा मेरे पिता को इंडस्ट्री में बेहतरीन प्रोड्यूसर के तौर पर जाना जाता है । ऐसे में क्या यह संभव है कि मैं किसी और प्रोड्यूसर को मुश्किल में डाल दूं । या फिर कहूं  ये लो देख लो रुपए का बिल ।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग के बाद हर रात होने वाली पार्टी का बिल एक लाख रुपया प्रति दिन था, जो कि अर्जुन कपूर के द्वारा दी जा रही थी । इसे लेकर सूरी और कपूर के बीच कहासुनी भी हुई थी। अर्जुन ने कहा मैं इस सवाल का जवाब देना चाहूंगा । हालांकि मैं इस तरह की बातों पर कुछ भी कहने से बचता हूं फिर भी कहूंगा ।  मैं एक प्रोड्यूसर का बेटा हूं । मैं जब आउटडोर शूटिंग कर रहा था तब मेरी दादी मां की तबीयत ठीक नहीं थी । आप सब आए जब वो जा चुकी थीं ।  मैं तब भी आउटडोर शूटिंग कर रहा था ।

अर्जुन ने बताया यदि मैं पीने और खाने में एक लाख रुपए बरबाद कर रहा हूं तो निश्चित रूप से इसके बाद मुझे कोई फिल्म नहीं मिलना चाहिए ।  मैं हर चौथे दिन दिल्ली से मुंबई और मुंबई से दिल्ली के लिए सफर कर रहा था। केवल शूटिंग के लिए । अर्जुन ने कहा इस महीने मेरा जन्मदिन था । मैं कुछ नहीं करना चाहता था । मगर बालाजी प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि हम एक पार्टी देना चाहते हैं । हमने रात 1 बजे तक पार्टी की । इसके बाद हम सभी सुबह 7 बजे शूटिंग पर पहुंच चुके थे । आप चाहे तो इस बात तो दिल्ली हयात में जाकर क्रॉसचेक कर सकते हैं ।