#MeToo मूवमेंट के तहत यौन आरोपों से घिरने के बाद संगीतकार अनु मलिक को सिंगिंग रिएल्टी शो, इंडियन आयडल 10 में से अपनी जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा । सोना मोहपात्रा, श्वेता पंडित और अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक पर घिनौने यौन आरोप लगाए । जिसके चलते सोनी चैनल ने अनु मलिक से इंडियन आयडल 10 के जज की कुर्सी छीन ली । और अब इस शो के नए जज के तौर पर एंट्री लेंगे सलीम-सुलेमान, जो दिग्गज संगीतकार जोड़ी है ।

इंडियन आयडल 10 में अनु मलिक की जज की खाली पड़ी कुर्सी को भरने आ रहे हैं सलीम-सुलेमान

अनु मलिक के बाद सलीम-सुलेमान बने इंडियन आयडल 10 के गेस्ट जज

यदि खबरों की मानें तो, सलीम-सुलेमान ने इस शो के आगामी एपिसोड के लिए शूट भी कर लिया है । हालांकि सलीम-सुलेमान की एंट्री गेस्ट जज के तौर पर होगी । बता दें कि, सलीम-सुलेमान की जोड़ी जज पैनल की नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी के साथ मिलकर जजमेंट देगी । इसी के साथ यह भी सुनने में आ रहा है कि, अब शो के मेकर्स हर हफ़्ते एक गेस्ट जज की एंट्री कराकर इस खाली पड़ी जज की कुर्सी को भरेंगे ।

यह भी पढ़ें : #MeToo की आग सुलगाने वाली अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक के लिए कहा, ''इस हैवान ने तो अपनों को भी नहीं बख्शा''

#MeToo मूवमेंट के तहत संगीतकार अनु पर सोना मोहपात्रा, श्वेता पंडित और कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए । इन आरोपों के बाद अलीशा चिनॉय, जो खुद अनु के यौन शोषण का शिकार बन चुकीहै, भी खुलकर सामने आईं और उन्होंने अनु को ऐसा हैवान बताया जिसने अपनो को भी नहीं बख्शा ।