बीती रात मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ जिसमें गदर एक्टर सनी देओल शराब के नशे में धुत मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए नज़र आए । नशे की हालत में सनी देओल को ठीक से चला भी नहीं जा रहा था कि तभी उनके पास एक ऑटो रिक्शा वाला आकर रुका और उसने सनी को अपने ऑटो में बैठाया । सनी के इस वीडियो ने हर किसी को सोचने पार मजबूर कर दिया की आख़िर सनी देओल जैसा स्टार ऐसे कैसे कर सकता है । और अब बॉलीवुड हंगामा को इस वायरल वीडियो की सच्चाई का पता चला है । सनी देओल की आगामी फ़िल्म के प्रोडक्शन हाउस इकोलोन प्रोडक्शंस ने इस खबर की सच्चाई बतलाई है ।

EXCLUSIVE: शराब के नशे में मुंबई की सड़कों पर घूम रहे सनी देओल कर रहे थे अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग ; फ़िल्म प्रोड्यूसर ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

शराब के नशे में डूबे सनी देओल की सच्चाई

इकोलोन प्रोडक्शंस ने सनी के नशे में झूमते हुए वायरल वीडियो का सच बताते हुए बताया कि, सनी की यह क्लिप असल में उनकी आगामी फ़िल्म सफर की है । सनी को एक सीन शूट करना था जिसमें वह शराब के नशे में झूम रहे हैं और वह वायरल क्लिप उसी फ़िल्म के शूट से है ।

सनी देओल का वीडियो लीक होने के बारे में बात करते हुए इकोलोन प्रोडक्शन के निर्माता विशाल राणा ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “यह हमारी आने वाली अस्थायी शीर्षक वाली फिल्म सफर का एक सीन था जिसके लिए सनी पाजी एक रात के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे ।इसी के साथ राणा ने सभी से ऐसी झूठी अफ़वाह न फैलाने का भी अनुरोध किया । उन्होंने कहा, “सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फर्जी खबरें न फैलाएं ।

गदर 2 के बाद सनी बॉर्डर 2 और बाप नाम की फ़िल्मों में नज़र आएंगे । इसके अलावा वह आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक फिल्म में भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।