शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म जर्सी के प्रमोशन में बिजी हैं । हाल ही में रिलीज हुए जर्सी के ट्रेलर ने खूब तारीफ़ें बटोरी । इसके अलावा शाहिद कपूर जल्द ही राज एंड डीके की थ्रिलर वेब सीरिज से अपना डिजीटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं । इसके बाद शाहिद फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र की आगामी डिजीटल फ़िल्म में भी नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनने वाली यह फ़िल्म फ्रेंच फिल्म नुइट ब्लैंच का हिंदी वर्जन है जिसमें शाहिद लीड रोल में नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: अली अब्बास जफ़र के साथ शाहिद कपूर की डिजीटल थ्रिलर फ़िल्म को मिला नाम- ब्लडी डैडी

शाहिद कपूर की डिजीटल फ़िल्म को मिला नाम

शाहिद ने पिछले दिनों ही राज एंड डीके की वेब सीरिज के लिए शूटिंग खत्म की इसके बाद वह अली की डिजीटल फ़िल्म की शूटिंग में जुट गए । अली अब्बास जफ़र के साथ शाहिद का यह पहला प्रोजेक्ट है । और अब हमने सुना है कि फ्रेंच फिल्म नुइट ब्लैंच के हिंदी वर्जन को नाम मिल गया है । अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म का नाम ब्लडी डैडी है ।

जानकार सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “फ़िलहाल अली और उनकी टीम इस फ़िल्म को ब्लडी डैडी कह रहे हैं । इस फ़िल्म में शाहिद एक ऐसे पिता के किरदार में नजर आएंगे जो अपने बच्चे को बचाने की कोशिश करता है और इस दौरान बहुत खून-खराबा होता है । इसलिए फ़िल्म का नाम ब्लडी डैडी बिल्कुल मैच करता है । हालांकि फ़िलहाल इसी नाम से इस फ़िल्म को पुकारा जा रहा है लेकिन संभावना है कि इसी नाम को फ़ाइनली लॉक किया जाएगा ।”