साल 2005 में रिलीज हुई अनीस बज्मी की सुपरहिट कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म नो एंट्री का फ़ाइनली सीक्वल बनने जा रहा है । सलमान खान, फ़रदीन खान, अनिल कपूर, बिपाशा बसु और लारा दत्ता स्टारर नो एंट्री के सीक्वल- नो एंट्री में एंट्री की तैयारी की जा रही है । नो एंट्री में एंट्री में सलमान खान, फ़रदीन खान, अनिल कपूर तो लीड रोल में नजर आने वाले हैं लेकिन अभी एक्ट्रेस का सलेक्शन होना बाकी है । सुनने में आया है कि इस बार फ़िल्म का मजा 9 गुना बढ़ने वाला है ।

EXCLUSIVE: नो एंट्री के सीक्वल- नो एंट्री में एंट्री में सलमान खान दिखेंगे ट्रिपल रोल में ; फ़िल्म का मजा 9 गुना बढ़ाने के लिए मेकर्स ने बनाया ये प्लान

सलमान खान की नो एंट्री का सीक्वल

नो एंट्री के सीक्वल के बारें में डिटेल में जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया कि, "अनीस बज्मी ने सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है । इस बार यह 9 गुना मजेदार होने वाली है क्योंकि सलमान, अनिल और फरदीन खान - ट्रिपल भूमिकाओं में वापसी करने वाले हैं । इस तरह से फ़िल्म में 9 एक्ट्रेस भी होंगी । यह एक बड़ी फ़िल्म होगी जो बॉलीवुड इतिहास में इससे पहले कभी नहीं देखी गई होगी । फ़िल्म की कहानी की कैचलाइन कुछ इस तरह होगी- तीन पति भटकने की कोशिश कर रहे हैं और इसके साथ आने वाला पागलपन ।"

अब देखने वाली बात ये होगी क्या सीक्वल में सलमान, फ़रदीन और अनिल के साथ-साथ ऑरिजनल एक्ट्रेस [लारा दत्ता, ईशा देओल, और सेलिना जेटली] भी नजर आएंगी । सुनने में आ रहा है कि मेकर्स जहां तक हो सकेगा 9 एक्स्ट्रेस को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं । तीन मैन लीड एक्ट्रेस से बात चल रही है और बाकी की 6 एक्ट्रेस अन्य किरदार निभाएंगी ।

टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार अपने कबीर सिंह प्रोड्यूसर मुराद खेतानी के साथ मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होने की उम्मीद है ।