शाहरुख खान ने फ़ाइनली अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है । बॉलीवुड हंगामा की टीम ने आपको पठान की स्टार कास्ट से लेकर उनकी फ़ीस तक, हर तरह की एक्सक्लूसिव जानकारी दी है और आगे भी देते रहेंगे । हमने आपको बताया कि जहां जॉन अब्राहम पठान के लिए 20 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं वहीं दीपिका पादुकोण को इस फ़िल्म के लिए 15 करोड़ रु मिल रहे हैं । और अब हम आपके लिए लेकर आए हैं इस फ़िल्म के मुख्य हीरो शाहरुख खान के पेमेंट स्ट्रक्चर के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी । जानकार सूत्रों की मानें तो, हमेशा की तरह पठान के लिए भी शाहरुख खान ने निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ प्रोफ़िट-शेयरिंग एग्रीमेंट साइन किया है ।

EXCLUSIVE SCOOP: एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म पठान के लिए शाहरुख खान मेकर्स से फ़ीस के बदले लेंगे 45 प्रतिशत प्रोफ़िट

शाहरुख खान ने साइन किया प्रोफ़िट-शेयरिंग एग्रीमेंट

“शाहरुख और आदित्य भाईयों की तरह हैं इसलिए शायद ही कभी वे फ़िल्म साइन करने से पहले फ़ीस को लेकर कोई बातचीत करते हैं । दोनों की फ़िल्मों के साथ एक अनकहा सा रूल चला आ रहा है कि शाहरुख यशराज फ़िल्म के प्रोफ़िट का तय प्रतिशत हिस्सा लेंगे और पठान के साथ भी ऐसा ही है । इस तरह से शाहरुख पठान के प्रोफ़िट का 45 प्रतिशत हिस्सा लेंगे जिसका मतलब है कि हर 100 करोड़ रु पर शाहरुख को 45 करोड़ मिलेंगे । मुनाफा जितना अधिक होगा, उतनी अधिक उनकी फ़ीस होगी ।” ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया । शाहरुख हमेशा से ही मेकर्स पर अपनी फ़ीस का बोझ कम करने के लिए प्रोफ़िट शेयर करने में विश्वास करते हैं ।

शाहरुख को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई

शाहरुख ने 18 नवंबर को मुंबई के यशराज स्टूडियोज में पठान की शूटिंग शुरू कर दी है । हालांकि अभी सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान का ऑफ़िशियल ऐलान होना बाकी है ।

“वैसे तो पूरी दुनिया जानती है कि शाहरुख यशराज प्रोडक्शन की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म कर रहे हैं जिसे वॉर फ़ेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । मेकर्स पठान के अनाउंसमेंट के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें कोई जल्दी नहीं है । क्योंकि मेकर्स का पूरा फ़ोकस फ़िल्म को अच्छे से अच्छा बनाने में है क्योंकि फ़िल्म अच्छी होगी तो इसकी सफ़लता अपने आप में एक अनाउंसमेंट होगी । शाहरुख को फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई है और उन्हें विश्वास है कि ये फ़िल्म उनके लिए एक परफ़ेक्ट कमबैक साबित होगी ।” सूत्र ने बताया ।

इस फ़िल्म में सलमान खान का भी एक स्पेशल रोल है । इसमें सलमान अपने टाइगर अवतार में नजर आएंगे । फ़िल्म अगले साल 2021 में दिवाली के दौरान रिलीज होने की उम्मीद है ।