बॉलीवुड हंगामा ने ही आपको सबसे पहले बताया था कि वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1, डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । डेविड धवन द्दारा निर्देशित 45वीं फ़िल्म कुली नंबर 1, क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी । इसी के साथ अब हमने एक्सक्लूसिवली सुना है कि फ़िल्म के स्टेकहोल्डर्स अमेजॉन प्राइम, वाशु भगनानी और धवन अपनी फ़िल्म को सिंगल स्क्रीन थिएटर में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं । इस बारें में बातचीत जारी है ।

वरुण धवन की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1 को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए मेकर्स ने बनाया ये मास्टर प्लान

वरुण धवन लोगों के बीच खासे लोकप्रिय

“सिंगल स्क्रीन थिएटर मालिकों को लगता है कि रिलीज के लिए और दर्शकों को बड़ी संख्या में वापस सिनेमाघरों तक लाने के लिए कुली नंबर 1 जैसी कॉमेडी फ़िल्म से बेहतर और कोई फ़िल्म नहीं हो सकती । तो जहां मल्टीप्लेक्स प्रमुखों ने इसे लेकर अपने कदम पीछे हटा लिए हैं वहीं सिंगल स्क्रीन मालिकों को लगता है कि उनके यहां आने वाले दर्शकों के पास ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की पहुंच नहीं होती है इसलिए ये फ़िल्म सिंगल स्क्रीन्स पर रिलीज हो, तो सही है । कुली नंबर 1 के स्टेकहोल्डर्स- अमेजॉन, वाशु भगनानी और धवन को भी ओटीटी के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन में अपनी फ़िल्म रिलीज करने का आईडिया सही लगा । अब इसके बाद की प्रक्रिया पर बातचीत जारी है । इसके बारें में अंतिम फ़ैसला इस महीने के अंत तक ले लिया जाएगा ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

कुली नंबर 1, साल 1995 में आई गोविंदा, कादर खान और करिश्मा कपूर की हिट फ़िल्म का रीमेक है, जिसे दर्शक आज भी पसंद करते हैं । यदि यह इस क्रिसमस सिनेमाघरों में भी रिलीज होती है तो यह सिनेमामालिकों के लिए भी मैरी क्रिसमस की तरह होगी । क्योंकि वह भी ऐसी फ़िल्म को अपने थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं जो नई हो और जिसकी पैन इंडिया अपील हो । “वरुण लोगों के बीच खासे लोकप्रिय हैं । और हम उम्मीद करते हैं कि उनकी फ़िल्म हमें सिनेमाघरों में रिलीज करने का मौका मिले ।” अपना नाम न छापने की शर्त पर एग्जीबीटर ने बताया ।