बॉलीवुड के जिंदादिल और टैलेंटेड एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक के आक्स्मिक निधन से हर कोई स्तब्ध रह गया था । सतीश कौशिक की कमी उनके परिवार और दोस्तों के अलावा उनके फ़ैंस को भी खल रही है । फ़िल्मों में सतीश कौशिक के योगदान को हमेशा याद किया जाएगा । सतीश की आखिरी फ़िल्म कागज़ 2, जो पंकज त्रिपाठी स्टाररर कागज का सीक्वल है, है जिस पर इन दिनों तेजी से काम चल रहा है । कागज़ की दूसरी किस्त, कागज 2 वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित है और इसमें अनुपम खेर, दर्शन कुमार, स्मृति कालरा, अनंग देसाई और नीना गुप्ता जैसे नए कलाकारों के साथ-साथ सतीश कौशिक भी सक्रिय भूमिका में नजर आने वाले हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि कागज़ 2 की शूटिंग सतीश कौशिक के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से कुछ महीने पहले इस साल जनवरी में पूरी कर ली गई थी ।

EXCLUSIVE: रिलीज के लिए तैयार हो रही है सतीश कौशिक की आखिरी फ़िल्म कागज 2 ; पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लगभग पूरा हुआ, प्रोड्यूसर रतन जैन ने किया कंफ़र्म

सतीश कौशिक की आखिरी फ़िल्म कागज 2

सूत्रों के अनुसार, निर्माताओं ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि, कागज 2 सतीश कौशिक के 'ऑरिजनल विजन' पर खरी उतरे और उनकी क्रिएटिव लेगेसी को सही श्रद्धांजलि दे । यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष पर केंद्रित है जिसके जीवन के अधिकार का विरोध और रैलियों द्वारा उल्लंघन किया जाता है।

बॉलीवुड हंगामा ने वीनस फिल्म्स के निर्माता रतन जैन ने कागज 2 के पूरा होने की बात को कंफ़र्म करते हुए कहा, “हां, यह सच है कि कागज़ 2 का पोस्ट-प्रोडक्शन लगभग पूरा हो चुका है । यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण फ़िल्म है क्योंकि इसकी पहली फ़िल्म कागज़ को दर्शकों ने बहुत सराहा था । सतीश जी एक प्रिय मित्र थे और यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब थी । जब मैंने फिल्म देखी, तो मुझे एहसास हुआ कि परिणाम उत्कृष्ट है और पहली किस्त की तरह दर्शकों को प्रभावित और प्रभावित करेगी ।”

कागज़ 2 का निर्माण वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स एलएलपी और सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है ।