संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह के ठंडे बस्ते में जाने से मीडिया महकमों में ये सबसे बड़ा सवाल बन गया है कि आखिर सलमान खान की अगली फ़िल्म कौनसी होगी ? क्योंकि जहां पहले सलमान खान इंशाअल्लाह के साथ 2020 की ईद पर अपने फ़ैंस का मनोरंजन करने वाले थे वह अब संभव नहीं है लेकिन इसी के साथ सलमान ने अपने फ़ैंस से भी 2020 की ईद पर साथ मनाने का वादा किया है तो उनकी अगली फ़िल्म को लेकर सस्पेंस बना हुआ है । बॉलीवुड हंग़ामा ने आपको पहले बताया था कि सलमान खान की अगली फ़िल्म या तो किक 2 होगी या वॉंटेड 2 होगी । लेकिन अब हम आपके लिए एकदम पुख्ता खबर लेकर आए हैं कि सलमान खान की अगली फ़िल्म कौनसी होगी ।

EXCLUSIVE! सलमान खान की अगली फ़िल्म होगी वॉंटेड का सीक्वल, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है

सलमान खान की अगली फ़िल्म हो गई फ़ाइनल

हालांकि सलमान ने पहले अपने ट्विट के जरिए एक हिंट दी थी कि वह 2020 की ईद पर किक 2 के डेविल के रूप में आएंगे लेकिन इसके बाद इस फ़िल्म को लेकर ऑफ़िशियल अनाउसमेंट नहीं हुआ । इसलिए फ़िर कहा  गया कि सलमान की अगली फ़िल्म या तो किक 2 होगी या वॉंटेड 2 होगी । लेकिन लेटेस्ट खबरों की मानें तो सलमान की अगली फ़िल्म वॉंटेड 2 हो सकती है । लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है । सुनने में आ रहा है कि इस बार वॉंटेड 2 एक अलग नाम से बनाई जा सकती है । इस फ़िल्म को प्रभु देवा निर्देशित करेंगे और सलमान खान फ़िल्म्स इसे प्रोड्यूस करेगी ।

बहरहाल वॉंटेड का सीक्वल भले ही अलग नाम से आए लेकिन कहानी उसी तरह से आगे बढ़ेगी जैसी पहली किश्त में दिखाई गई थी । फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर 2019 या जनवरी 2020 से शुरू होने की उम्मीद है ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने अपने फ़ैंस से किया वादा, 2020 की ईद अपने फ़ैंस के साथ ही मनाएंगे !

सलमान के अन्य प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही प्रभु देवा द्दारा निर्देशित दबंग 3 में चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, सुदीप किच्चा जैसे सितारें नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।