बीते दिन, 22 जनवरी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अभिनेता सैफ अली खान को चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया । बताया जा रहा है कि, फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सैफ के घुटने और कंधे में फ्रैक्चर हो गया था जिसकी सर्जरी के लिए उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया और उनकी सर्जरी करनी पड़ी । सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी करीना कपूर खान भी उनके साथ थी । और अब सैफ अली खान की सर्जरी को लेकर हमें पता चला है कि अभिनेता को आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा ।  

EXCLUSIVE: सर्जरी के बाद आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे सैफ अली खान ; हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए सैफ ने कहा- “ये सर्जरी हम जो करते हैं उसकी टूट-फूट का ही एक हिस्सा है”

सैफ अली खान आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे

सैफ ने अपनी सर्जरी को लेकर ऑफ़िशियल बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा, “यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी, हम जो करते हैं उसकी टूट-फूट का ही एक हिस्सा है । मैं ऐसे अद्भुत सर्जिकल हाथों को पाकर बहुत खुश हूं और सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देता हूं ।

वहीं कल सैफ की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया, “अपनी अगली फिल्म‌ की शूटिंग के लिए एक्शन्स सीन्स को अंजाम देने के दौरान सैफ का पुराना घाव ट्रिगर हो गया, जिसके चलते उन्हें अपने घुटने की सर्जरी करानी पड़ी । आज मुम्बई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में सैफ़ के घुटने की सर्जरी हुई । सैफ की हालत में सुधार हो रहा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सैफ़ जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ उनकी फ़िल्म देवरा में अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर भी नज़र आने वाली हैं । फ़िल्ममेकर कोरताला शिवा के डायरेक्शन में बनी देवरा अप्रैल में रिलीज के लिए तैयार है ।