साल 2014 में आई एक विलेन की सफ़लता के बाद अब मेकर्स लेकर आ रहे हैं एक विलेन रिटर्न्स । अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी स्टारर एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । रोमांस, एक्शन, और ग्लैमर से लबरेज एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर को लोगों ने काफ़ी पसंद किया और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है । एक विलेन में रितेश देशमुख के किरदार ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी जिसे दर्शक अभी तक नहीं भूला पाए है इसलिए मेकर्स ने एक विलेन रिटर्न्स में रितेश देशमुख के उस किरदार को वापस लाने की पूरी प्लानिंग कर ली है ।

EXCLUSIVE: अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम स्टारर एक विलेन रिटर्न्स में रितेश देशमुख करेंगे पावरफ़ुल कैमियो, मेकर्स ने की रितेश की स्पेशल एंट्री की पूरी प्लानिंग

एक विलेन रिटर्न्स में रितेश देशमुख

हमेशा पर्दे पर कॉमेडी किरदार निभाने वाले रितेश देशमुख एक विलेन में खतरनाक सीरियल किलर के किरदार में नजर आए थे । रितेश के इस किरदार ट्रांसफ़ोर्मेशन को लोगों ने काफ़ी पसंद किया । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, एक विलेन के दूसरे पार्ट, एक विलेन रिटर्न्स में भी रितेश स्पेशल भूमिका में नजर आएंगे ।

दिलचस्प बात यह है कि एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर की शुरुआत जेडी चक्रवर्ती द्वारा रितेश देशमुख द्वारा निभाए गए किरदार समीर महाडकर के बारे में बोलने से होती है । इसलिए, निर्माताओं ने सीक्वल में होने वाली घटनाओं के साथ उनके चरित्र के जुड़ाव के बारे में एक संकेत दिया था । फ़िल्म में रितेश की गेस्ट अपीरियंस होगी ।

एक विलेन रिटर्न्स में रितेश की स्पेशल एंट्री पर करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया कि, “कुछ लोगों को आश्चर्य होगा कि समीर महाडकर मरकर वापस कैसे आया । क्या वह पहले भाग में नहीं मरा ? खैर, निर्माताओं ने एक विलेन के क्लाइमेक्स में समीर को एक कार से टकराते हुए दिखाया । क्या उन्होंने उसे अंतिम सांस लेते हुए दिखाया? इसलिए, निर्माता यह दिखाने में पूरी तरह से सही हैं कि समीर बच गया और जीवित है । यह देखा जाना बाकी है कि वह अगली कड़ी में हत्याओं में योगदान देता है या नहीं ।”

पहले भाग की तरह, एक विलेन रिटर्न्स का निर्देशन भी मोहित सूरी ने किया है ।