जबरिया जोड़ी में नजर आईं परिणीति चोपड़ा के लिए अगला साल काफ़ी बिजी रहने वाला है । क्योंकि साल 2020 में परिणीति की दो बैक-टू-बैक फ़िल्में द गर्ल ऑन द ट्रेन व साइना नेहवाल की बायोपिक फ़िल्म रिलीज के लिए तैयार होंगी । इन दिनों परिणीति चोपड़ा लंदन में गर्ल ऑन द ट्रेन फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं लेकिन इसी के साथ-साथ वह साइना नेहवाल बायोपिक के लिए भी समय निकाल रही हैं ।

EXCLUSIVE:'बैडमिंटन प्लेयर' बनने के लिए परिणीति चोपड़ा हुईं अब तैयार, दशहरे के बाद शुरू करेंगी शूटिंग

परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं

वह इस फ़िल्म के लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं । इसी के साथ एक स्पोर्ट्सपर्सन दिखने के लिए परिणीति एक खास डायट भी फ़ोलो कर रही हैं ताकि वह अपने रोल के साथ न्याय कर सकें । वह बैडमिंटन की प्रेक्टिस हर रोज करती हैं ।

फ़िल्म शुरू होने से पहले परिणीति अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं । और अब फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि, साइन नेहवाल बायोपीक फ़िल्म की शूटिंग दशहरे के बाद से शुरू हो जाएगी । सूत्र ने ये भी बताया कि फ़िल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में होगा जो 3 से 4 हफ़्ते चलेगा ।

View this post on Instagram

Me. All day everyday nowadays?

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि, परिणीति ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने बैडमिंटन प्रैक्टिस सेशन की एक तस्वीर साझा की थी । इस तस्वीर में वह किसी बैडमिंटन कोर्ट में बैठकर अपना पसीना पोंछते हुए नजर आ रही हैं । इसके कैप्शन में परिणीति ने लिखा कि मैं पूरा दिन, हर रोज, आजकल।" परिणीति द्वारा साझा की गई इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में साइना ने उनकी सराहना करते हुए लिखा कि गजब लग रही हो । इसके बाद साइना ने लिखा कि हम सभी स्क्रीन पर एक बेस्ट एथलीट के रूप में तुम्हें देखने का इंतजार कर रहे हैं और मैं निश्चित हूं कि तुम सही दिशा में हो। फिल्म से संबंधित किसी भी और जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया गया है।