तान्हाजी: द अनसंग वॉरीयर जैसी सुपरहिट फ़िल्म देने वाले अजय देवगन जल्द ही स्पोर्ट्स बेस्ड बायोपिक फ़िल्म मैदान में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म भारतीय फुटबॉल के संस्थापक पिता कहे जाने वाले सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है जिसमें अजय देवगन फ़ुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे । और अब इस फ़िल्म में अजय देवगन के अपोजिट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रियामणि को कास्ट किया गया है । साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि ने सभी दक्षिण भाषाओं में 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और अपने शानदार करियर में तीन फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

Exclusive: कीर्ति सुरेश की जगह मैदान में अजय देवगन के अपोजिट नजर आएंगी नेशनल अवॉर्ड विजेता प्रियामणि

अजय देवगन के अपोजिट नजर आएंगी प्रियामणि

अजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म मैदान, जो कि भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों की असाधारण सच्ची कहानी है, में प्रियामणि ने कीर्ति सुरेश की जगह ली है । कीर्ति, जो पहले अजय के साथ नजर आने वाली थी, ने एक दिन के लिए फ़िल्म की शूटिंग भी कर ली थी । लेकिन शूटिंग के बाद मेकर्स और कीर्ति दोनों ने महसूस किया कि वह इस रोल के लिए बहुत छोटी लग रही थी जबकि वह फ़िल्म में एक मां के रूप में नजर आने वाली थी ।

जिस तरह से राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा द्वारा यह फिल्म बनाई जा रही है, उसे देखते हुए मेकर्स नहीं चाहते कि फ़िल्म की प्रामाणिकता को लेकर कोई समझौता किया जाए । इसलिए कीर्ति और मेकर्स ने मिलकर ये फ़ैसला लिया । लेकिन साथ ही मेकर्स ने कीर्ति के साथ भविष्य में अन्य फ़िल्म में काम करने का वादा किया ।

बता दें कि प्रियामणि हाल ही में अमेजॉन प्राइम की लोकप्रिय वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन में नजर आईं थी जिसमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया था । इसके अलावा उन्होंने तमिल, तेलगू और कन्नड़ फ़िल्म में काम किया है । रावण फ़िल्म से प्रिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था ।

यह फिल्म 1952-1962 के 10 सालों का भारतीय फुटबाल दौर को दर्शाएगी जिसे भारतीय फुटबाल का सुनहरा दौर कहा जाता । रहीम के नेतृत्व में भारतीय फुटबाल टीम 1956 के ओलिंपिक्स में सेमीफाइनल तक पहुंची थी ।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन की फ़ुटबॉल बेस्ड फ़िल्म को मिला नाम- मैदान, अगले साल होगी रिलीज !

मैदान को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेनगुप्ता द्दारा मिलकर प्रोड्यूस किया जा रहा है जबकि इसको बधाई हो फेम डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा । यह फिल्म इसी साल 27 नवंबर 2020 में रिलीज होगी ।