जब से कंगना रनौत की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी की शुरूआत हुई है तब से यह फ़िल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है । दरअसल, फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि जब से उन्होंने फ़िल्म की बागडोर अपने हाथ में ली है तब से ये गलत कारणों से चर्चा में बनी हुई है । हाल ही में जब कंग़ना ने फ़िल्म के कुछ हिस्सों को फ़िल्म के निर्देशक कृष की अनुपस्थिती में रीशूट करने का फ़ैसला किया तो, परेशानियां और बढ़ गई ।

EXCLUSIVE: रीशूट की वजह से कंगना रानौत की मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी हुई ओवर बजट

कंगना रनौत की फ़िल्म की लागात बढ़कर 125 करोड़ की हुई

और अब खबर आ रही है कि, लगातार हो रही देरी और रीशूट की वजह से कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका का बजट अपने तय बजट से बढ़ गया है यानी अब ये फ़िल्म 125 करोड़ की लागात की हो गई है । आपको बता दें कि यह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन को दर्शाती ऐतिहासिक फ़िल्म है । इस फ़िल्म में रानी लक्ष्मीबाई के बचपन से लेकर उनकी शादी, उनके बच्चे और उनके यौद्धा बनने की कहानी को दर्शाया जाएगा । इस फ़िल्म में लक्ष्मी बाई की जिंदगी के कई पहलूओं को दर्शाया जाएगा और उनमे में से एक है उनकी आत्मविश्वासी झलकरबाई, जिसका किरदार अंकिता लोखंडे निभा रही है, के साथ उनकी रिलेशनशिप । हालांकि खबरें आ रही है कि फ़िल्म के पहले रश से प्रभावित नहीं हुए ।

कुछ सीन को उतनी गहराई से शूट नहीं किया गया जैसा करना चाहिए था

ऐसा लगता है कि अब ये फिल्म केवी विजयेंद्र प्रसाद स्क्रिप्ट, जिसे मंजूरी दे दी गई थी, से काफी अलग हो गई है । सुनने में आ रहा है कि, फ़िल्म की जो अब तक शूटिंग हुई है उसमें ऐसे कई सीन शामिल नहीं हुए है जो रानी लक्ष्मीबाई के जीवन को गहराई से दर्शाए । जैसे लक्ष्मीबाई और झलकाबाई के बीच इमोशनल बॉंड, उनकी शादी, अपने पहले बच्चे को खोना इत्यादी ऐसे सीन है जिन्हें उतने परफ़ेक्शन के साथ शूट नहीं किया गया है जैसे होने चाहिए थे ।

इसलिए मेकर्स ने इन सीन पर चर्चा करने का फ़ैसला किया और फ़िर इन सीन को फ़िर से शूट करने का फ़ैसला किया । यह रीशूट ज्यादा से ज्यादा 45 दिनों के लिए शेड्यूल किया गया लेकिन यह अपने तय समय से काफ़ी आगे बढ़ गया और जिसकी वजह से फ़िल्म की लागात भी 20 करोड़ रु बढ़ गई ।

यह भी पढ़ें : मणिकर्णिका विवाद पर सिमरन लेखक अपूर्व असरानी ने बताया कंगना रनौत के जुल्मों से बचने का उपाय

क्योंकि मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी अपनी तय रिलीज डेट से पहले ही काफ़ी डिले हो गई है और अब इसके रीशूट ने इसके बजट को और ज्यादा बढा दिया है । अतिरिक्त 20 करोड़ को प्रिंट और एडवर्टाइजिंग के लिए बांटा गया और जिसकी वजह से अब इस फ़िल्म की लागात 125 रु हो गई है ।